1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. उदय चोपड़ा चाहते हैं भारत में गांजा हो लीगल, बताए इसके फायदे

उदय चोपड़ा चाहते हैं भारत में गांजा हो लीगल, बताए इसके फायदे

एक्टर उदय चोपड़ा ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि भारत में गांजा लीगल कर देना चाहिए क्योंकि यह राजस्व का बड़ा स्रोत है और चिकित्सा क्षेत्र में भी फायदेमंद है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:14 Sep 2018, 11:22 PM IST]
Uday Chopra- India TV
Image Source : INSTAGRAM Uday Chopra

नई दिल्ली: एक्टर उदय चोपड़ा ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि भारत में गांजा लीगल कर देना चाहिए क्योंकि यह राजस्व का बड़ा स्रोत है और चिकित्सा क्षेत्र में भी फायदेमंद है। उन्होंने ट्वीट किया- "मुझे लगता है कि भारत को गांजा लीगल कर देना चाहिए। सबसे पहले, यह हमारी संस्कृति का हिस्सा है। दूसरा, मुझे लगता है कि यदि इसे लीगल कर दिया जाए और इस पर टैक्स लगाया जाए तो यह राजस्व का बड़ा स्रोत हो सकता है। इसके अलावा सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इससे बहुत सारे चिकित्सकीय लाभ हैं!"

उदय ने कहा कि वह इसका इस्तेमाल नहीं करते हैं, लेकिन इसे वैध करना एक 'बुद्धिमतापूर्ण कदम' मानते हैं।

उदय ने 2000 में 'मोहब्बतें' से अपने बॉली वुड करियर की शुरुआत की थी। फिल्म को उनके भाई आदित्य चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था। इसमें उदय के अलावा अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, शमिता शेट्टी, जुगल हंसराज, किम शर्मा, जिमी शेरगिल और प्रीति झंगियानी भी थे।

'मोहब्बतें' के बाद उदय 'मेरे यार की शादी है', 'मुझसे दोस्ती करोगी', 'नील एंड निकी', 'प्यार इम्पॉसिबल' फिल्मों में भी नजर आए, लेकिन इन फिल्मों से उनके करियर को कोई फायदा नहीं पहुंचा।

उदय अंतिम बार 2013 में 'धूम 3' में नजर आए थे।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: उदय चोपड़ा चाहते हैं भारत में गांजा हो लीगल, बताए इसके फायदे uday chopra wants marijuana to be legal in india
Write a comment
election-result
chunav-manch-rajasthan-2018