1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कर्नाटक चुनाव पर उदय चोपड़ा ने किया ऐसा ट्वीट हो गये ट्रोल

कर्नाटक चुनाव पर उदय चोपड़ा ने किया ऐसा ट्वीट हो गये ट्रोल

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं, लेकिन सरकार कौन बनाएगा इस पर अभी भी सस्पेंस है कायम है। वैसे तो राजनीतिक मुद्दों पर बोलने से बॉलीवुड सेलिब्रिटी बचते ही रहते हैं क्योंकि जब भी वो बोलते हैं ट्रोल हो जाते हैं। अब कर्नाटक चुनाव पर धूम के अभिनेता उदय चोपड़ा ने ऐसा ट्वीट कर दिया जिसके बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है।

Edited by: Jyoti Jaiswal [Updated:16 May 2018, 6:58 PM IST]
उदय चोपड़ा- India TV
उदय चोपड़ा

नई दिल्ली: कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं, लेकिन सरकार कौन बनाएगा इस पर अभी भी सस्पेंस है कायम है। वैसे तो राजनीतिक मुद्दों पर बोलने से बॉलीवुड सेलिब्रिटी बचते ही रहते हैं क्योंकि जब भी वो बोलते हैं ट्रोल हो जाते हैं। अब कर्नाटक चुनाव पर धूम के अभिनेता उदय चोपड़ा ने ऐसा ट्वीट कर दिया जिसके बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है।

दरअसल, उदय चोपड़ा ने कर्नाटक के राज्यपाल के बारे में जानने के लिए गूगल किया जिसके बाद उन्हें पता चला कि वहां के राज्यपाल बीजेपी और आरएसएस से जुड़े हुए हैं। इस पर उन्होंने लिखा कि अब तो सभी को पता चल गया कि कर्नाटक में किसकी सरकार बनेगी।

बात करें, कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तो वहां नतीजों में बीजेपी को 104 सीटें मिली हैं वहीं कांग्रेस को 78 और जेडीएस को 38 सीटें मिली हैं। किसी को बहुमत नहीं मिला और इस बात पर कश्मकश होने लगी कि कौन किसके साथ मिलकर सरकार बनाएगा। मामला दिलचस्प तब हुआ जेडीएस ने कांग्रेस के साथ सरकार बनाने का फैसला कर लिया। अब सारा फैसला राज्यपाल के पास है। अब चूंकि राज्यपाल आरएसएस से जुड़े हुए हैं तो उन पर ये आरोप लग रहे हैं कि बीजेपी को सपोर्ट करेंगे। यही बात उदय चोपड़ा ने भी ट्विटर पर लिखी है।

इस पर एक शख्स ने जवाब देते हुए लिखा है कि कानून के मुताबिक वही पार्टी पहले राज्यपाल के पास जाएगी जिसे ज्यादा सीटें मिली हुई हैं। आपको टिप्पणी करने से पहले पढ़ने और समझने की जरूरत है।

इसके बाद उदय चोपड़ा ने जवाब देते हुए लिखा, ''गोवा और मणिपुर में तो ऐसा नहीं हुआ था। मैंने भी तुम्हारी तरह न्यूज चैनल देखकर ही ट्वीट किया था।

जब उदय चोपड़ा को लगा कि वो ट्रोल होने लगे हैं तो उन्होंने कुछ इस तरह के ट्वीट किए।

उदय चोपड़ा

उदय चोपड़ा

बता दें उदय चोपड़ा आखिरी बार साल 2013 में ‘धूम-3’ में नजर आए थे।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: कर्नाटक चुनाव पर उदय चोपड़ा ने किया ऐसा ट्वीट हो गये ट्रोल uday chopra trolled by his tweet in karnataka election got trolled
Write a comment