1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Twitter Reaction: सलमान के बहनोई की डेब्यू फिल्म 'लवरात्रि' को सोशल मीडिया में क्या मिला- Love or Hate

Twitter Reaction: सलमान के बहनोई की डेब्यू फिल्म 'लवरात्रि' को सोशल मीडिया में क्या मिला- Love or Hate

आयूष ने सलमान को बहुत ज्यादा सहायक, सुलझा हुआ और कठोर प्रशिक्षक बताया। हिमाचल प्रदेश में मंडी के रहने वाले आयूष के मन में भी ज्यादातर लोगों की तरह पूर्वाग्रही विचार थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 06, 2018 15:40 IST
लव रात्रि- India TV
लव रात्रि

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपने बहनोई आयुष शर्मा को सलमान खान प्रोडक्शन के तहत लॉन्च करने जा रहे हैं। आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया। सलमान खान पूरे परिवार के साथ मुंबई के पीवीआर में ट्रेलर लॉन्च के लिए पहुंचे। इस फिल्म का ट्रेलर सलमान और आयुष शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

आइए देखते हैं ट्विटर फैंस को सलमान के बहनोई की यह फिल्म कितनी पसंद आ रही है। या फिर लोग इस फिल्म को ट्रोल तो नहीं कर रहे हैं। आइए जानते हैं।

तो देखा आपने आयुष शर्मा को फैंस से मिल रहा है सिर्फ लव। लोग ट्विटर पर और यूट्यब पर फिल्म की काफी तारीफ कर रहे हैं।

सलमान खान की बहन अर्पिता से 2014 में शादी करने वाले आयूष रोमांटिक फिल्म 'लवरात्रि' से बॉलीवुड में पदार्पण करने जा रहे हैं। आयूष को फिल्म के निर्माता सलमान का काफी सहयोग मिला।

आयूष ने बताया, "मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे सही दिशा में ले जाने के लिए वे (सलमान) हैं।" उन्होंने कहा, "वे मेरा मार्गदर्शन अच्छे से किया करते थे। उन्होंने मुझे बताया कि यह तुम्हारे ऑडीशंस की संख्या के बारे में नहीं है, बल्कि इस बारे में हैं कि ऑडीशन कब दिया है और कितना अच्छा दिया है। मैंने सलमान भाई के साथ चार वर्ष प्रशिक्षण लिया, वे मुझसे खास तरह से कहते थे कि, 'देखो, मैं तुम्हारा पदार्पण करा सकता हूं, लेकिन डरता हूं कि जब तुम कैमरे के सामने जाओगे तो वहां सिर्फ तुम्हें ही काम करना है। उसमें मैं कुछ नहीं कर सकता।"'

उन्होंने कहा, "उन्होंने मुझे बताया, 'याद रखो, एक कलाकार की प्रसिद्धि बहुत अच्छी होती है, लेकिन जब आपकी फिल्म अच्छा काम नहीं करती तो अच्छा नहीं होता क्योंकि आपको लेकर बहुत बातें होने लगेंगी कि फिल्म नहीं चली और इसका अभिनेता अच्छा कलाकार नहीं है।' उन्होंने मुझे मेरी पहली फिल्म में अपना 100 फीसदी देने के लिए बहुत प्रेरित किया।"

आयूष ने सलमान को बहुत ज्यादा सहायक, सुलझा हुआ और कठोर प्रशिक्षक बताया। हिमाचल प्रदेश में मंडी के रहने वाले आयूष के मन में भी ज्यादातर लोगों की तरह पूर्वाग्रही विचार थे।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban