1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पैडमैन: ट्विंकल खन्ना ने शेयर की अपने पहले पीरियड की कहानी

पैडमैन: ट्विंकल खन्ना ने शेयर की अपने पहले पीरियड की कहानी

बॉलीवुड अभिनेत्री रह चुकी ट्विंकल खन्ना फिल्म 'पैडमैन' से प्रोडक्शन में कदम रख रही हैं। अक्षय कुमार और राधिका आप्टे की यह फिल्म पीरियड्स यानी माहवारी पर आधारित है।

Edited by: Jyoti Jaiswal [Published on:28 Jan 2018, 7:54 AM IST]
Twinkle Khanna- India TV
Image Source : PTI Twinkle Khanna

मुम्बई: बॉलीवुड अभिनेत्री रह चुकी ट्विंकल खन्ना फिल्म 'पैडमैन' से प्रोडक्शन में कदम रख रही हैं। अक्षय कुमार और राधिका आप्टे की यह फिल्म पीरियड्स यानी माहवारी पर आधारित है। फिल्म की टीम ने 'माहवारी' और 'सैनिटरी पैड्स' जैसे वर्जित विषय को अपनी आगामी फिल्म के लिए चुना है।

फिल्म के प्रचार के लिए यहां आईं ट्विंकल ने अपने जीवन की एक घटना बयां की, जिसे समाज एक शर्म का विषय मानता है। ट्विंकल ने एक दर्शक से बातचीत में उन्होंने कहा, "मुझे याद है जब मैं बोर्डिग स्कूल में थी तो वहां मुझे इन सब के बारे में बताने के लिए मेरे साथ मां या मौसी नहीं थीं। एक दिन स्कूल कैंटीन में मुझे लगा कि मेरे यूनीफॉर्म में दाग लग गया है, मैं कपड़े बदलने के लिए तुरंत भागी। मैं खुशकिस्मत थी कि वह दाग सिर्फ मैंने देखा। लेकिन पिछले वर्ष अगस्त में दक्षिण भारत में एक शिक्षक ने 12 वर्षीय एक छात्रा को कक्षा से सिर्फ इसलिए बाहर निकाल दिया, क्योंकि माहवारी के कारण उसके कपड़े और सीट पर दाग लग गए थे। वह घर गई और उसने बालकनी से कूदकर जान दे दी। तो इस सामान्य शारीरिक क्रिया को लेकर शर्मिदगी का स्तर इस स्तर का है। मुझे उम्मीद है कि 'पैडमैन' के बाद लड़कियों में शर्म का स्तर कुछ हदतक कम होगा।"

'पैडमैन' हालांकि कोयंबटूर निवासी अरुणाचलम मुरुगनंथम के जीवन पर आधारित है। यह फिल्म सिनेमाघरों में नौ फरवरी को रिलीज होगी।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: पैडमैन: ट्विंकल खन्ना ने शेयर की अपने पहले पीरियड की कहानी twinkle khanna on her first period during pad man movie promotional
Write a comment
vandemataram-india-tv
manohar-parrikar
ipl-2019