1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. TV Ka Dum Conclave: सोनम कपूर ने कहा- बहुत से फिल्म स्टार्स उनसे बेहतर हैं

TV Ka Dum Conclave: सोनम कपूर ने कहा- बहुत से फिल्म स्टार्स उनसे बेहतर हैं

Read In English

इंडिया टीवी के मेगा कॉन्क्लेव 'टीवी का दम' में 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के स्टार कास्ट अनिल कपूर, सोनम कपूर, राजकुमार राव, जूही चावला और डायरेक्टर शैली चोपड़ा धर ने शिरकत की।

Swati Pandey Swati Pandey
Updated on: February 04, 2019 11:41 IST
Sonam Kapoor says many film actors are better than her- India TV
Sonam Kapoor says many film actors are better than her

इंडिया टीवी के मेगा कॉन्क्लेव 'टीवी का दम' में 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के स्टार कास्ट अनिल कपूर, सोनम कपूर, राजकुमार राव, जूही चावला और डायरेक्टर शैली चोपड़ा धर ने शिरकत की। 1 फरवरी को रिलीज़ हुई इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इवेंट में सबने फिल्म और टीवी के बारे में बात की। सोनम ने कहा कि इस फिल्म को तारीफ इसलिए मिल रही है क्योंकि सबने बहुत अच्छा काम किया है। उन्होंने यह भी कहा कि बहुत से एक्टर्स उनसे अच्छे हैं।

छोटे पर्दे के बारे में अनिल कपूर ने कहा कि पूरी दुनिया में टीवी का माध्यम बहुत बड़ा बन गया है। छोटे तबके, गांव, शहरों तक टीवी के माध्यम से ही पहुंचा जा सकता है। सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि हर जगह टीवी सबसे बड़ा माध्यम है। पूरे दुनिया में कई ऐसे टीवी एक्टर्स हैं, जो फिल्मी एक्टरों से ज्यादा कमाते हैं।

'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के बारे में सोनम ने कहा कि यह फिल्म लोगों को पसंद आ रही है क्योंकि हमारी डायरेक्टर और सभी को-स्टार्स ने बहुत अच्छा काम किया है। टीम की वजह से ही इस फिल्म को तारीफ मिल रही है। अच्छी चीज आसानी से नहीं मिलती। मुश्किलों से गुजरना ही पड़ता है।

जूही ने बताया कि वह 1 फरवरी को यह फिल्म देखने थिएटर में गई थीं। उन्होंने कहा- ''मैं कल फिल्म देखने गई थी, लेकिन इंटरवेल के 5 मिनट पहले ही पहुंची। मेरी फैमिली शुरू से वहां थी। ऑडियंस के साथ फिल्म देखकर मैं नर्वस हो गई। मेरी सास को यह फिल्म बहुत पसंद आई। ऑडियंस के तौर पर उन्हें सोनम के बचपन का किरदार बहुत पसंद आया, जिसकी ज़िंदगी डायरी में ही बीत गई।''

अनिल और जूही ने बहुत दिनों बाद किसी फिल्म में साथ काम किया है। जूही ने कहा कि अनिल के साथ मैंने पहले भी काम किया है, लेकिन इस फिल्म में उनका काम शानदार है। यह उनका फाइनेस्ट परफॉर्मेंस है।

Also Read:

TV Ka Dum: अरिजीत सिंह पिछले 10 साल में बॉलीवुड के बेस्ट सिंगर- हिमेश रेशमिया

TV Ka Dum: 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में अनिल कपूर ने बेस्ट परफॉर्मेंस दिया है: जूही चावला

TV Ka Dum: हिना खान ने अपने टीवी के सफर के बारे में खोले ये राज

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment