1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. OMG! न लड़की, न शादी फिर भी पापा बन गए तुषार कपूर

OMG! न लड़की, न शादी फिर भी पापा बन गए तुषार कपूर

तुषार कपूर के बारे में हाल ही में खबर आई है कि वह पिता बन गए हैं। दरअसल तुफार की अब तक शादी नहीं हुई है और न ही उन्होंने किसी बच्चे को गोद लिया है। यह तुषार का अपना बच्चा है।

India TV Entertainment Desk [Updated:27 Jun 2016, 2:19 PM IST]
kapoor- India TV
kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता तुषार कपूर के बारे में हाल ही में खबर आई है कि वह पिता बन गए हैं। दरअसल तुषार की अब तक शादी नहीं हुई है और न ही उन्होंने किसी बच्चे को गोद लिया है। यह तुषार का अपना बच्चा है। ऐसे में सभी के लिए यह काफी चौंकाने वाली बात है। दरअसल तुषार सेरोगेसी और आईवीएफ तकनीक के जरिए पिता बने हैं। तुषार ने बेटे का नाम 'लक्ष्य' रखा है। वह उसके जन्म से बेहद खुश हैं। लक्ष्य जन्म के बाद बिल्कुल ठीक हैं।

इसे भी पढ़े:- Mother’s Day Special: फिल्मी सितारों ने कहा, मां से ज़्यादा खास कोई नहीं होता

खबरों के अनुसार तुषार कपूर ने सेरोगेसी के माध्यम से पिता बनने की इच्छा भी जताई थी। तुषार के बेटे का जन्म मुंबई के जसलोक अस्पताल में डॉ फिरुजा पारिख की देखरेख में हुआ है। फिरुजा के अनुसार एक मशहूर हस्ती होते हुए भी तुषार का उठाया गया यह कदम एक साहसिक निर्णय है।

डॉ के अनुसार तुषार पूरे समय बच्चे का हालचाल लेते रहते थे। वह बच्चे को देखने के बाद काफी खुश हुए हैं। पिता बनने के बाद तुषार तो बेहद खुश हैं ही साथ ही उनके माता-पिता जितेन्द्र कपूर और शोभा कपूर भी लक्ष्य के जन्म से काफी खुश हैं। जितेन्द्र ने कहा कि, तुषार हमेशा एक अच्छे बेटे तो रहे ही हैं अब वह लक्ष्य के लिए एक अच्छे पिता भी साबित होंगे।

तुषार से पहले आमिर खान और किरण राव भी सेरोगेसी के जरिए माता-पिता बने थे। इस तकनीक से उनके बेटे आजाद का जन्म हुआ था। वहीं शाहरुख और गौरी खान को भी आईवीएफ तकनीक के माध्यम से अबराम मिला था। लेकिन शादी से पहले इस तकनीक का इस्तेमाल कर पिता बनने वाले तुषार पहले बॉलीवुड सितारे हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Tusshar Kapoor becomes father to baby boy
Write a comment