1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'ट्यूबलाइट' Box Office Collection, Day 4: ईद पर भी नहीं जली ट्यूबलाइट

'ट्यूबलाइट' Box Office Collection, Day 4: ईद पर भी नहीं जली ट्यूबलाइट

यह अनुमान लगाया जा रहा है कि अगले दो दिनों में फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 27, 2017 13:02 IST
tubelight- India TV
Image Source : PTI tubelight

नई दिल्ली: सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' ईद के मौके पर भी कुछ खास कमाल नही दिखा पाई। ऐसा माना जा रहा था कि फिल्म ईद पर धमाका कर देगी लेकिन ऐसा कूछ नहीं हुआ। कमाई बढ़ने की बजाय उल्टा घट गई है।  ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर चौथे दिन का आंकड़ा शेयर किया है। फिल्म ने चौथे दिन यानी सोमवार को 19.09 करोड़ की कमाई की है। 4 दिन में फिल्म ने कुल 83.86 करोड़ की कमाई की है। यानी 4 दिन में फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं पार कर पाई है।

फिल्म के कम बिजनेस के पीछे सबसे बड़ी वजह है दर्शकों की नाराजगी। सलमान के फैंस उनको एक्शन करते ही देखना चाहते हैं, सलमान का इमोशनल अवतार उनके फैंस को पसंद नहीं आ रहा है।

ट्यूबलाइट को खराब रिव्यू मिलने पर क्रिटिक्स पर भड़के सलमान, कहा, लौंडों-लपाटों के लिए नहीं है फिल्म

​अगर हम सलमान की पिछली फिल्मों की बात करें तो साल 2015 में आई फिल्म 'बजरंगी भाईजान' ने शुक्रवार से रविवार तक 102.60 करोड़ की कमाई की थी और 2016 में आई 'सुल्तान' ने बुधबार से रविवार तक 105.53 करोड़ की कमाई की थी। 'ट्यूबलाइट' फिल्म सिर्फ 'जय हो' को ही पीछे छोड़ पाई है, 2014 में रिलीज हुई फिल्म 'जय हो' ने अपने फर्स्ट वीकेंड में 60 करोड़ 68 लाख रुपये कमाए थे।

ट्यूबलाइट को मिले खराब रिव्यू के बाद सलमान अभी से अपनी अगली फिल्म की तैयारी में लग चुके हैं। खबर है कि सलमान फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू कर देंगे और इस फिल्म का टाइटल होगा 'भरत'।

​यहां पढ़िए, ट्यूबलाइट का रिव्यू

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv