1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. एक्टर अल्लू अर्जुन के बड़े भाई बॉबी दूसरी शादी करने के कारण हुए ट्रोल, यूजर्स ने पूछा अब बेटी का क्या होगा?

एक्टर अल्लू अर्जुन के बड़े भाई बॉबी दूसरी शादी करने के कारण हुए ट्रोल, यूजर्स ने पूछा अब बेटी का क्या होगा?

साउथ के सबसे स्टाइलिश स्टार कहे जाने वाले अल्लू अर्जुन के बड़े अल्लू बॉबी दूसरी बार शादी करने के कारण ट्रोल हो गए।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 25, 2019 12:34 IST
अल्लू अर्जुन के बड़े...- India TV
अल्लू अर्जुन के बड़े भाई अल्लू बॉबी

नई दिल्ली: साउथ के सबसे स्टाइलिश स्टार कहे जाने वाले अल्लू अर्जुन के बड़े अल्लू बॉबी ने दूसरी बार शादी के बंधन में बंध गए हैं और उन्होंने इस बात की जानकारी अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से गुड न्यूज दिया लेकिन कई लोगों को यह बात अच्छी नहीं लगी और उन्होंने बॉबी को बुरी तरह से ट्रोल करना शुरु कर दिया। लेकिन बॉबी ने भी ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। 

बता दें कि शादी के बारे में बॉबी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा था- दोस्तों मेरी शादी हो गई है। ये मेरे लिए एक नई शुरुआत है और आपके आशीर्वाद की जरुरत है। मेरी 2015 में भी शादी हुई थी लेकिन किन्ही वजहों से खुशी खुशी 2016 में डिवोर्स भी हो गया था। हालांकि इसके बाद भगवान ने मुझे आगे बढ़ने का सबक दिया। मेरा परिवार मेरे साथ है।

गौरतलब है कि शुक्रवार (21 जून)को परिवार के सामने हैदराबाद में बॉबी का विवाह समारोह संपन्न हुआ। इस खास अवसर पर कुछ दोस्त और परिजन ही मौजूद रहे। बता दें कि बॉबी एक प्रोड्यूसर है, तो वहीं नीला शाह ने एमबीए किया है और एक योगा इंस्ट्रक्टर हैं। नीला अपनी बहन के साथ योगा स्टूडियो चलाती हैं और हैदराबाद में ही रहती हैं।

अल्लू बॉबी का असली नाम अल्लू वेंकेटेश है। लेकिन प्यार से उन्हें बॉबी कहते हैं। बता दें कि 45 वर्षीय अल्लू बॉबी की ये दूसरी शादी है। इससे पहले बॉबी की शादी नीलिमा से हुई थी। बॉबी की एक दस वर्षीय बेटी भी है। ऐसे में दूसरी शादी को लेकर बॉबी ट्रोल हो गए। इस पर एक यूजर ने लिखा- नीलिमा और अनविता के साथ काफी बुरा हुआ है। ये एक बुरा फैसला है और तुम एक बुरे पिता। इसका जवाब देते हुए बॉबी ने लिखा- मैं माफी चाहता हूं कि मेरे फैसले से आपको बुरा लगा और हमारा डिवोर्स सहमति से हुआ था। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि अनविता आपके साथ रहेगी या फिर नीलिमा के साथ। इस पर बॉबी ने लिखा-न उनके साथ और न ही मेरे साथ, वो हमारे साथ रहेंगी।

एक यूजर ने लिखा- अब आपकी बेटी का क्या होगा? इस पर बॉबी ने लिखा- वो बेहद खुश है और जानती है कि उसके माता पिता उसको बहुत प्यार करते हैं। हम उसकी जिंदगी का हमेशा हिस्सा रहेंगे। एक यूजर ने बेटी के बारे में पूछा तो बॉबी ने लिखा- हैप्पी मां + हैप्पी पापा = हैप्पी बच्चा।

Also Read:

सलमान खान बिग बॉस होस्ट करने के लिए 200 या 300 करोड़ नहीं ले रहे हैं इतनी बड़ी रकम?

Article 15: करणी सेना और अंतरराष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ फिल्म की रिलीज़ का कर रहे विरोध

दीपिका पादुकोण ने शेयर की अपनी तस्वीर, रणवीर सिंह ने किया ये कमेंट

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment