1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'बालिका वधू' की इस अदाकारा ने कहा, टीवी के दर्शक हो रहे हैं समझदार

'बालिका वधू' की इस अदाकारा ने कहा, टीवी के दर्शक हो रहे हैं समझदार

इन दिनों जहां एक ओर फिल्म इंडस्ट्री में कई नई-नई कहानियों के साथ प्रयोग किए जा रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर छोटा पर्दा भी अब किसी से पीछे नहीं रहा है। टीवी पर भी दर्शकों के सामने कई अलग विषयों को पेश किया जा रहा है। तोरल ने हाल ही में कहा है कि टीवी दर्शक अब समझदार हो गए हैं और अलौकिक व पौराणिक कहानियों का दर्शक वर्ग निश्चित है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 29, 2018 6:44 IST
Toral Rasputra- India TV
Toral Rasputra

नई दिल्ली: इन दिनों जहां एक ओर फिल्म इंडस्ट्री में कई नई-नई कहानियों के साथ प्रयोग किए जा रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर छोटा पर्दा भी अब किसी से पीछे नहीं रहा है। टीवी पर भी दर्शकों के सामने कई अलग विषयों को पेश किया जा रहा है। लेकिन इसी के साथ टीवी के दर्शक भी इस बात को लेकर काफी समझदार हो गए हैं कि उन्हें क्या देखना है और क्या नहीं। दरअसल ऐसा ही कुछ कहना है अभिनेत्री तोरल रासपुत्रा का, जो लोकप्रिय धारावाहिक 'बालिका वधू' से चर्चा में आईं। तोरल ने हाल ही में कहा है कि टीवी दर्शक अब समझदार हो गए हैं और अलौकिक व पौराणिक कहानियों का दर्शक वर्ग निश्चित है।

तोरल ने कहा, "जैसे-जैसे टीवी शो प्रगति कर रहे हैं, साथ ही दर्शक भी समझदार हो रहे हैं और वे वही देखते हैं जो देखना चाहते हैं। चाहे वह कोई भी विषय हो- अलौकिक, पौराणिक या ऐतिहासिक शो, सभी के दर्शक निश्चित हैं।" उन्होंने कहा, "मुझे विश्वास है कि यह चलन के बारे में नहीं, बल्कि शो के विषय के बारे में है जो दर्शकों को बांधे रखता है। दर्शक शो के विषय की तरफ ज्यादा आकर्षित होते हैं। मेरा पिछला धारावाहिक 'बालिका वधू' भी विषय-प्रधान था, जो परंपरागत सास-बहू की कहानी से अलग था।"

बतौर कलाकार, तोरल को विभिन्न किरदारों के अनुकूल होने की जरूरत महसूस होती है। उन्होंने कहा, "इन दिनों मैं 'मेरे साईं' में काम कर रही हूं, लेकिन निकट भविष्य में मैं ऐतिहासिक विषय पर आधारित धरावाहिक में काम करना चाहूंगी।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment