1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ऋतिक रोशन ने इन 5 फिल्मों को साइन करके की सबसे बड़ी गलती, ये हैं उनकी सबसे खराब फिल्मों की लिस्ट

ऋतिक रोशन ने इन 5 फिल्मों को साइन करके की सबसे बड़ी गलती, ये हैं उनकी सबसे खराब फिल्मों की लिस्ट

ऋतिक रोशन ने कई सफल फिल्में भी दी हैं लेकिन आज हम बात उन फिल्मों की करेंगे जहां ऋतिक बुरी तरह फेल हुए।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: July 12, 2019 16:08 IST
Top 5 worst films of Hrithik Roshan - India TV
Top 5 worst films of Hrithik Roshan 

मुंबई: निर्देशक, प्रोड्यूसर और एक्टर के बेटे ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) जब फिल्मों में आए तो पहली ही फिल्म 'कहो ना प्यार है' से सुपरस्टार बन गए। लड़कियां उनकी दीवानी हो गईं। अपनी खूबसूरत आंखों और बेहतरीन पर्सनैलिटी की वजह से ऋतिक रोशन को लोग 'द ग्रीक गॉड ऑफ इंडिया' कहने लगे। जिस वक्त तीनों खान बॉलीवुड पर राज़ कर रहे थे ऋतिक रोशन ने अपनी उपस्थिति भी दर्ज करा ली। साल 2000 में आई फिल्म 'कहो ना प्यार है' के सुपरहिट होने के बाद ऋतिक रोशन ने दोबारा मुड़कर नहीं देखा।

19 साल के अब तक के करियर में ऋतिक रोशन ने कई सारी फिल्में की कुछ तो पसंद की गईं लेकिन कई बार वो फेल रहे। आज हम आपको ऋतिक रोशन की कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जहां ना उनकी एक्टिंग पसंद की गई और ना ही उनकी फिल्मों की चॉइस।

यादें

साल 2001 में ऋतिक रोशन ने म्यूजिकल ड्रामा फिल्म यादें की। निर्देशक सुभाष घई की इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ करीना कपूर और जैकी श्रॉफ भी अहम किरदारों में थे। 27 जुलाई 2001 को यह फिल्म रिलीज हुई और इस फिल्म को खूब निगेटिव रिव्यू मिले। यह फिल्म जेन ऑस्टन की प्राइड एंड प्रीज्यूडिस से इन्सपायर थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई। यह फिल्म सुभाष घई की पहली फ्लॉप थी।

मुझसे दोस्ती करोगे

Top 5 worst films of Hrithik Roshan

Top 5 worst films of Hrithik Roshan 

साल 2002 में ऋतिक रोशन ने यश राज बैनर की फिल्म मुझसे दोस्ती करोगे में काम किया। इस फिल्म में ऋतिक के साथ रानी मुखर्जी, करीना कपूर, उदय चोपड़ा जैसे सितारे भी थे। यह फिल्म लव ट्रायंगल और  दोस्ती पर आधारित थी। लेकिन मुझसे दोस्ती करोगे भी नहीं चली और फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में शुमार हो गई।

आप मुझे अच्छे लगने लगे

Top 5 worst films of Hrithik Roshan

Top 5 worst films of Hrithik Roshan 

साल 2002 में ऋतिक रोशन की एक और फिल्म रिलीज हुई थी नाम था आप मुझे अच्छे लगने लगे। इस फिल्म में ऋतिक रोशन के  साथ अमीषा पटेल लीड रोल में थीं। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म सुपर फ्लॉप रही। इस फिल्म की कहानी टिपिकल बॉलीवुड ड्रामा पर बेस्ड थी। जिसमें कुछ भी नया नहीं था।

मैं प्रेम की दीवानी हूं

Top 5 worst films of Hrithik Roshan

Top 5 worst films of Hrithik Roshan 

ऋतिक रोशन और करीना कपूर साल 2003 में हिंदी रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म मैं प्रेम की दीवानी हूं में नजर आएं। सूरज बड़जात्या की इस फिल्म में ऋतिक और करीना के साथ अभिेषेक बच्चन भी थे जिनका किरदार किसी रोबोट जैसा था। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म भी फ्लॉप रही।

मोहन जोदारो

Top 5 worst films of Hrithik Roshan

Top 5 worst films of Hrithik Roshan 

साल 2016 में ऋतिक रोशन ने आशुतोष गोवरिकर की हिस्टोरिकल ड्रामा मोहन जोदारो में काम किया। यह फिल्म क्रिटिक्स द्वारा नकार दी गई। यह फिल्म भी फ्लॉप रही और ऋतिक के फिल्म सलेक्शन पर सवाल भी उठे।

आज ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 रिलीज हुई है। देखना दिलचस्प होगा कि ऋतिक की यह फिल्म दर्शकों को कैसी लगती है।

Also Read:

मूवी रिव्यू- सुपर 30

कार्तिक आर्यन ने खरीदा नया घर, स्ट्रगल के दिनों में यहीं पेइंग गेस्ट बनकर रहते थे

मुंबई में सोनाक्षी सिन्हा के घर गई यूपी पुलिस, धोखाधड़ी का लगा है आरोप

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment