1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शिकागो में चल रहे साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

शिकागो में चल रहे साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

अमेरिका में पिछले कुछ वक्त से टॉलीवुड एक्ट्रेस को झांसा देकर एक सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था, जिसका भंडाफोड़ होने के बाद अब इसमें एक के बाद एक कई खुलासे किए जा रहे हैं। दरअसल हाल ही में इस केस में एक दंपति को हिरासत में लिया गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 29, 2018 13:25 IST
Sex racket- India TV
Sex racket

नई दिल्ली: अमेरिका में पिछले कुछ वक्त से टॉलीवुड एक्ट्रेस को झांसा देकर एक सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था, जिसका भंडाफोड़ होने के बाद अब इसमें एक के बाद एक कई खुलासे किए जा रहे हैं। दरअसल हाल ही में इस केस में एक दंपति को हिरासत में लिया गया है। शिकायत फाइल करने के बाद कई बातें सामने आई हैं। इस आरोपी दंपति के खिलाफ 41 पन्नों की शिकायत दर्ज करवाई गई है, जिसमें बताया गया है कि ये दोनों यूएस की एक रजिस्ट्रेड ऑर्गनाइजेशन के लैटरहैड का इस्तेमाल होता था।

साथ ही यह बात भी सामने आई कि सभी पीडितों को ए बी सी और डी नाए दिए गए हैं। चंद्रकला और डी के बीच मोबइल पर एसएमएस के माध्यम से ही बात हुई है। इसके बीच हुई बातचीत कुछ इस तरह रही:-

D- मैं बहुत अमीर नहीं हूं। हजारों डॉलर्स नहीं दे सकता। कुछ जायज बताओ।

चंद्रकला- आपका बजट कितना है?

D- वही जो पिछली बार था। मैंने 2 बार एक साउथ इंडियन महिला के साथ जा चुका हूं, जिसे आपने होटल में छोड़ा था।

चंद्रकला- 3 घंटे, 2 बार, 2500 डॉलर

खबरों के मुताबिक 30 अप्रैल को फाइल किए गए एक एफिडेविट में बताया गया था कि ये भारतीय दंपति होटल या अपने घर में ही देह व्यापार चलाते थे। वर्ष 2014 में इन्होंने धोड़धड़ी से वीजा फाइल किया था, जो 2 बार रिजेक्ट कर दिया गया। इसी वर्ष 28 फरवरी को कुछ अधिकारियों ने जब दंपति के घर छानबीन की तो उन्हें कई आपत्तिजनक चीजों के अलावा फर्जी पर्मानेंट रेजीडेंट कार्ड और सोशल सिक्योरिटी कार्ड भी बरामद हुए। इस दंपति पर आरोप है कि वह तेलुगू और तमिल सिनेमा इंड्स्ट्री से अभिनेत्रियों को अपने धोखे से अमेरिका लेकर आते हैं और सेक्स रैकेट चलाते हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment