1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मल्टी-हीरो फिल्म नहीं करना चाहते आजकल के अभिनेता: अक्षय कुमार

मल्टी-हीरो फिल्म नहीं करना चाहते आजकल के अभिनेता: अक्षय कुमार

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार को इस बात का काफी दुख है कि आजकल के अभिनेता मल्टी-हीरो फिल्मों में काम करने से हिचकिचाते हैं और उन्हीं फिल्मों को करना पसंद करते हैं जिनमें सोलो हीरो है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 18, 2019 9:28 IST
अक्षय कुमार- India TV
Image Source : अक्षय कुमार

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार को इस बात का काफी दुख है कि आजकल के अभिनेता मल्टी-हीरो फिल्मों में काम करने से हिचकिचाते हैं और उन्हीं फिल्मों को करना पसंद करते हैं जिनमें सोलो हीरो है। अक्षय ने अपनी नई फिल्म 'मिशन मंगल' के प्रोमोशनल इवेंट पर शुक्रवार को कहा, "ईमानदारी से और बिना किसी का नाम लिए कहता हूं कि हमारी इंडस्ट्री में अभिनेता अभी भी इस बात को नहीं समझते हैं कि उन्हें दो-हीरो या तीन-हीरो वाली फिल्में करनी चाहिए। वे इन्हें नहीं कर रहे हैं। मैंने यह समझने की कोशिश की कि वे इन्हें क्यों नहीं करना चाहते हैं। सभी सोलो हीरो सब्जेक्ट करना चाहते हैं। इससे पहले की पीढ़ी-मेरी पीढ़ी ने इसे किया है। यहां तक कि उन्होंने तीन-हीरो वाली फिल्में भी की है।"

अक्षय ने आगे कहा, "आजकल दो अभिनेता साथ में मुश्किल से काम करना चाहते हैं। अगर वे करते भी हैं तो ऐसा कई बार मनाने के बाद होता है। हॉलीवुड में ऐसा नहीं होता है। ऐसा केवल यहां होता है और यह बेहद दुखद है।"'मिशन मंगल' में अक्षय ने पांच अभिनेत्रियों संग काम किया है।

मल्टीपल-हीरो फिल्म में अपने काम करने की इच्छा को जाहिर करते हुए अक्षय ने कहा, "मैं चार-हीरो या पांच-हीरो सब्जेक्ट में काम करना पसंद करूंगा। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता जब आप जानते हैं कि आपका किरदार अच्छा है और आप एक बेहतर फिल्म का हिस्सा है। मैं नहीं जानता, कि क्या यह असुरक्षा की भावना है जो उनके लिए मायने रखती है या कुछ और है, मैं इसे समझने में असफल रहा।"

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment