1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मिमी चक्रवर्ती के शपथ लेने की खुशी में उनके लोकसभा क्षेत्र में हुआ अश्लील डांस

मिमी चक्रवर्ती के शपथ लेने की खुशी में उनके लोकसभा क्षेत्र में हुआ अश्लील डांस

मिमी चक्रवर्ती की जीत के लिए 'उत्सव' टीएमसी प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के मना करने के बावजूद आयोजित किया गया था। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 26, 2019 14:22 IST
मिमी चक्रवर्ती- India TV
मिमी चक्रवर्ती

मुंबई: एमपी मिमी चक्रवर्ती ने मंगलवार को लोक सभा में शपथ ली। इस मौके पर उनके लोकसभा क्षेत्र में अश्लील डांस का रंगारंग आयोजन हुआ। मिमी के सांसद के तौर पर शपथ लेने के बाद इस अश्लील डांस का आयोजन टीएमसी के नेताओं ने जनता को धन्यवाद देने के लिए करवाया था।

शो में एक लड़की गुलाबी स्कर्ट, एक टैंक टॉप सैंस लॉन्जरी में डांस करती नजर आई। लड़की भोजपुरी गानों पर एक आदमदी के साथ डांस कर रही थी जिसमें वो अपनी मूव्स के जरिए बार-बार स्टेड से अपनी स्कर्ट उतार रही थी युवक चिल्ला रहे थे और वो बार बार अपने निजी भागों का प्रदर्शन कर रही थी। 

मिमी चक्रवर्ती की जीत के लिए 'उत्सव' टीएमसी प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के मना करने के बावजूद आयोजित किया गया था। ममता बनर्जी ने कहा था कि 2019 लोकसभा चुनाव परिणामों के अनुसार पार्टी के सदस्यों द्वारा कोई भी विजय रैली या समारोह राज्य भर में आयोजित नहीं किया जाएगा। लेकिन स्थानीय टीएमसी नेता और शंकरपुर ग्राम पंचायत के डिप्टी अंसार मोल्ला 'टोकन' समारोह आयोजित किया, जहां पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ रात्रिभोज और डांस उत्सव रखा गया। हालांकि उत्सव में पार्टी के झंडे नहीं लगाए गए थे।

कुछ स्थानीय लोगों ने अपने फोन पर वीडियो रिकॉर्ड किया और इसे वायरल कर दिया। इस मामले में अब तक, स्थानीय पुलिस स्टेशन में कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है और स्थानीय टीएमसी नेता ने वीडियो पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के जिलाध्यक्ष दक्षिण 24 परगना (पूर्व) सुनीप दास ने कहा कि इस तरह के कार्य हमेशा "टीएमसी संस्कृति" का हिस्सा रहे हैं। सुनील दास ने ये भी कहा कि "टीएमसी को इस तरह से जश्न मनाने की आदत है। आज, यह सबसे आगे आ गया है। जितनी जल्दी यह पार्टी बंगाल से जाती है, उतना ही यह राज्य के लिए बेहतर है। क्या आपको लगता है कि पुलिस को इसके बारे में पता नहीं था या नहीं? 

हाल ही में संपन्न आम चुनावों में, टीएमसी ने 43 प्रतिशत वोट हासिल किए और 22 लोकसभा सीटें हासिल कीं, जबकि भाजपा ने 18 सीटों पर जीत हासिल करने के लिए 40 प्रतिशत वोट हासिल किए।

Also Read:

Kabir Singh Box Office Collection Day 5: शाहिद- कियारा फिल्म कबीर सिंह 100 करोड़ के क्लब में शामिल

नाम कमाने के लिए फिल्मों के साथ-साथ ये काम करेंगी आलिया भट्ट

Birthday Special: फिल्मों में आने से पहले ये काम करते थे अर्जुन कपूर

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment