1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. टिकटॉक फेम मोहित मोर को दिन दहाड़े 13 गोलियां मारी गईं, 5 लाख फॉलोवर्स को छोड़ गया

टिकटॉक फेम मोहित मोर को दिन दहाड़े 13 गोलियां मारी गईं, 5 लाख फॉलोवर्स को छोड़ गया

दिल्ली के नजफगढ़ के रहने वाले टिकटॉक फेम मोहित के सीने में 13 गोलियां दागी गई थीं, जिसमें से 5 गोलियां उसके सीने में लगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 22, 2019 17:19 IST
Mohit Mor- India TV
Mohit Mor

मुंबई: टिकटॉक से मशहूर हुए मोहित मोर नाम के लड़के को दिनदहाड़े गोली मार दी गई। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। टिकटॉक में मोहित के 5 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स थे। उसके वीडियो अक्सर वायरल होते थे। वो जिम ट्रेनर भी था। दिल्ली के नजफगढ़ के रहने वाले मोहित के सीने में 13 गोलियां दागी गई थीं। 

टिकटॉक पर मोहित फनी वीडियो के अलावा फिटनेस वीडियो भी शेयर किया करते थे। शाम को करीब 5 बजे वो दोस्तों के साथ एक फोटोकॉपी की शॉप पर बैठे हुए थे। तभी 3 लोग बाइक से आए और दुकान के अंदर घुस गए। वहां मोहित पर उन्होंने दनादन 13 गोलियां बरसा दी। कहा जा रहा है कि मोहित को 5 गोलियां सीने पर लगी। सोफे पर ही मोहित की मौत हो गई।

मौत का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि तीन हमलावर आए जिसमें से दो ने हेल्मेट पहन रखा था। जबकि तीसरा आरोपी दिखाई दे रहा है।

पुलिस का कहना है कि वो हत्याकांड की जांच कर रही है। उनका कहना है कि इसमें गैंग वायलेंस का या फिर निजी दुश्मनी हो सकती है। पुलिस मोहित का सोशल मीडिया अकाउंट और टिकटॉक अकाउंट चेक कर रही है जिससे कुछ पता चल सके।

इसे भी पढें-

सलमान खान पर फिल्माया गाना 'मेरी मिट्टी, मेरा देश' हुआ रिलीज

अजय देवगन की फिल्म 5 दिन में हुई 50 करोड़ के क्लब में शामिल

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment