1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'वॉर' में टाइगर श्रॉफ चलाएंगे सबसे शक्तिशाली मशीन गन

'वॉर' में टाइगर श्रॉफ चलाएंगे सबसे शक्तिशाली मशीन गन

टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म 'वॉर' में सबसे शक्तिशाली मशीन गन चलाते हुए नजर आने वाले हैं।

IANS IANS
Published on: July 31, 2019 17:41 IST
Tiger shroff- India TV
Image Source : INSTAGRAM Tiger shroff

अभिनेता टाइगर श्रॉफ(Tiger shroff) अपनी आने वाली फिल्म 'वॉर'(War) में दुनिया की सबसे शक्तिशाली मशीन गन में से एक गैटलिंग को चलाते नजर आएंगे। फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने एक बयान में कहा, "एक दृश्य के लिए हमने दुनिया की सबसे शक्तिशाली मशीन गन गैटलिंग को मंगवाया और टाइगर के लिए एक एक्शन दृश्य को कोरियोग्राफ किया। यह एक ऐसा दृश्य है जिसमें टाइगर को सैन्य हथियार के इस सबसे शक्तिशाली औजार के साथ शहर को तहस-नहस करते हुए दिखाया जाएगा।"

गैटलिंग जल्दी रैपिड फायर स्प्रिंग लोडेड के लिए हाथ से चलाई जाने वाली सबसे अच्छे हथियारों में से एक है और यह आधुनिक मशीन गन और रोटरी तोप का एक नया रूप है।

टाइगर को 'असाधारण एक्शन हीरो' बताते हुए आनंद ने कहा कि वह लोगों को कुछ ऐसा दिखाना चाहते थे जैसा उन्होंने पहले कभी नहीं किया था।

फिल्म में टाइगर को उनके वास्तविक जिंदगी के आदर्श ऋतिक रोशन के विपक्ष में दिखाया जाएगा। इसमें अभिनेत्री वाणी कपूर भी हैं।

सिद्धार्थ ने आगे कहा, "'वॉर' को बनाते वक्त हमने निरंतर दिमाग में एक बात को रखा, जिसे भारत में अब तक के सबसे बड़े एंटरटेनर के रूप में देखा जाएगा।"

Also Read:

Tattoo स्टार हैं टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा, खुद के बारे में किया ये खुलासा

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच छिड़ी जंग, आ गया War का धमाकेदार टीजर

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban