1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. टाइगर श्रॉफ कर रहे हैं शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान राज कुंद्रा को ट्रेन, शेयर किया वीडियो

टाइगर श्रॉफ कर रहे हैं शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान राज कुंद्रा को ट्रेन, शेयर किया वीडियो

शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वियान राज कुंद्रा अपने जिम्नास्टिक स्किल टाइगर श्रॉफ को दिखाते नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 04, 2019 21:52 IST
Video of Viaan raj kundra- India TV
Image Source : INSTAGRAM Video of Viaan raj kundra

शिल्पा शेट्टी(Shilpa Shetty) का बेटा 'वियान राज कुंद्रा' टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को अपना आइडल मानता है। हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने यह खबर दी थी कि उनका बेटा वियान अपना स्कूल बंक करने के बाद टाइगर श्रॉफ से मिलने के लिए 'सुपर डांसर चैप्टर 3' के सेट पर आया था। 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की पूरी टीम फिल्म का प्रमोशन करने के लिए 'सुपर डांसर चैप्टर 3' के स्टेज पर पहुंची थी। इस दौरान वियान ने टाइगर को इंप्रेस करने के लिए स्टेज पर परफार्म भी किया था। जिसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया था।

अब शिल्पा शेट्टी ने एक और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वियान राज कुंद्रा अपने जिम्नास्टिक स्किल टाइगर श्रॉफ को दिखाते नजर आ रहे हैं। पोस्ट शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने लिखा- 'छोटा जिम्नास्टि स्टूडेंट अपने गुरु और स्टूडेंट ऑफ द ईयर के सामने अपने स्किल्स दिखा रहा है। टाइगर श्रॉफ वियान के लिए प्रेरणा बनने के लिए शुक्रिया। वियान ने आपको इंप्रेस करने के लिए आज अपनी पहली बैक फ्लिप की।'

शिल्पा शेट्टी द्वारा शेयर की गई वीडियो में टाइगर श्रॉफ और वियान राज कुंद्रा साथ में नजर आ रहे हैं। टाइगर वियान को जिम्नास्टिक सिखा रहे हैं और वियान एक के बाद एक बैक फ्लिप करते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' 10 मई को रिलीज होने जा रही है। फिल्म से तारा सुतारिया और अनन्या पांडे बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।

फिल्म का ट्रेलर:

Also Read:

SOTY2 Song Fakira Out: टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे रोमांस करते आए नजर

'सड़क 2' मेरे लिए नई शुरुआत नहीं है- महेश भट्ट

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment