1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने बॉलीवुड में डेब्यू पर कही ये बड़ी बात

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने बॉलीवुड में डेब्यू पर कही ये बड़ी बात Read In English

टाइगर श्रॉफ की छोटी बहन कृष्णा श्रॉफ ने कहा कि वह बॉलीवुड में काम करने को एक बड़ा खुलासा किया है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:01 Dec 2018, 1:24 PM IST]
टाइगर श्रॉफ -...- India TV
टाइगर श्रॉफ - कृष्णा श्रॉफ

नई दिल्ली: टाइगर श्रॉफ की छोटी बहन कृष्णा श्रॉफ ने कहा कि वह बॉलीवुड में काम करने को एक बड़ा खुलासा किया है। बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने अपनी बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ मिलकर मिक्सड मार्शल आर्ट्स जिम लॉन्च किया है। इस खास मौके पर  टाइगर श्रॉफ उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ काफी हॉट अंदाज में वहां पहुंचे। यह जिम मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स (एमएमए) मान्यता प्राप्त है और यह बांद्रा में खोला गया है। इस खास मौके पर टाइगर श्रॉफ से उनकी फिल्म को कई सवाल किये गए वहीं जब कृष्णा श्रॉफ से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए सवाल किये गए तो उनका जवाब सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। उन्होंने साफ कहा कि बॉलीवुड में डेब्यू करने में उन्हें कोई खास दिलचस्पी नहीं है।

 कृष्णा श्रॉफ की बॉलीवुड में दिलचस्पी वाली बात आपको हैरान कर सकती है क्योंकि कृष्णा सोशल मीडिया पर अपने हॉट एंड ग्लैमरस फोटो की वजह से आए दिन चर्चा में रहती हैं। ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि वह जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। लेकिन उनका ये जवाब उनके फैंस को दुखी कर सकता है। कृष्णा ने कहा कि फिलहाल तो वह अपने जिम पर फोकस करना चाहती हैं।

आपको बता दें कि इस समारोह में टाइगर श्रॉफ, कृष्णा श्रॉफ, भारतीय एमएमए टीम के कोच एलन फर्नांडीज, माननीय श्रीराम और मां आयशा श्रॉफ शरीक हुए थे। मुंबई के बांद्रा में स्थित यह पहला जिम है जिसे टाइगर और कृष्णा द्वारा खोला गया है और वे जल्द ही जिम की एक श्रृंखला खोलने की योजना बना रहे हैं। इस इवेंट के दौरान, टाइगर मार्शल आर्ट्स का हुनर दिखाते हुए नजर आये। कृष्णा और टाइगर दोनों मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स के प्रति जुनूनी है।

टाइगर श्रॉफ न केवल अपने डांस के लिए जाने जाते है बल्कि अपनी शानदार शारीरिक काया और खतरनाक एक्शन सीक्वेंस के लिए भी प्रसिद्ध है। इतना ही नहीं, टाइगर एक योद्धा की तरह बेहद फिट और मजबूत नजर आते है। जिस सरलता से टाइगर स्टंट परफॉर्म करते है, चाहे वो हवा में स्प्लिट करना हो या फिर मुक्केबाजी और बैकफ्लिप्स, यह सभी सुपर कूल और बेहद आसान नजर आता है।

कृष्णा श्रॉफ अक्सर अपनी टोंड बॉडी की तस्वीरें साझा कर के फिटनेस के प्रति लक्ष्य स्थापित करती रहती है। बागी 2 की अपार सफ़लता के साथ साल 2018 टाइगर के लिए शानदार वर्ष रहा है। टाइगर श्रॉफ फिलहाल करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के लिए शूटिंग कर रहे हैं, जिसके बाद रितिक रोशन सहित टाइगर यश राज फिल्म्स की एक्शन थ्रिलर में नजर आएंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Tiger Shroff's sister Krishna Shroff ain't passionate to enter Bollywood: टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने बॉलीवुड में डेब्यू पर कही ये बड़ी बात
Write a comment
election-result
chunav-manch-rajasthan-2018