1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. टाइगर श्रॉफ ने लॉन्च किया अनोखा फिटनेस ब्रांड

टाइगर श्रॉफ ने लॉन्च किया अनोखा फिटनेस ब्रांड

टाइगर श्रॉफ को इंडस्ट्री में उनके बेहतरीन एक्शन सीन्स के लिए जाना जाता है। वह सिनेमा जगत के सबसे फिट हस्तियों में से एक कहे जाते हैं। गौरतलब है कि टाइगर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘बागी 2’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 26, 2018 19:25 IST
Tiger Shroff- India TV
Tiger Shroff

बेंगलुरू: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ को इंडस्ट्री में उनके बेहतरीन एक्शन सीन्स के लिए जाना जाता है। वह सिनेमा जगत के सबसे फिट हस्तियों में से एक कहे जाते हैं। गौरतलब है कि टाइगर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘बागी 2’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं। कुछ वक्त पहले जारी किए गए फिल्म में ट्रेलर में भी टाइगर को जबरदस्त एक्शनबाजी करते हुए देखा गया है। इसके बाद से ही फैंस में उनकी इस फिल्म को लेकर काफ उत्सुकता देखने को मिल रही है। बता दें कि अब टाइगर ने क्योर.फिट के साथ साझेदारी में लाइफस्टाइल ब्रांड प्रॉल लॉन्च किया है।

यह वर्कआउट फॉर्मेट के लिए स्वास्थ्य और सौष्ठव संबंधित स्टार्ट-अप है। यह वर्कआउट कॉम्बैट, डांस, और फंक्शनल फिटनेस का एक अनोखा मिश्रण है, और यह कल्ट.फिट के सभी सदस्यों के लिए उपलब्ध होगा। टाइगर ने हाल ही में अपने सक्रिय जीवनशैली ब्रांड प्रॉल को लॉन्च किया था, जिसमें मोजोस्टार की भी सहभागिता है।

उन्होंने कहा, "प्रॉल का मैंने मिलकर सृजन किया है और हमारा सामूहिक स्वामित्व है। कल्ट में मास्टर ट्रेनर्स के साथ मिलकर क्योर.फिट के साथ इस सहभागिता के हिस्से के रूप में मैंने एक अनोखे और नए वर्कआउट का सृजन किया है।" प्रॉल वर्कआउट का नेतृत्व टाइगर करेंगे, जो जाने-माने फिटनेस व्यक्तित्व, एथलीट, और मशहूर डांसर हैं।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban