1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बेहतरीन डांसर टाइगर श्रॉफ कोरियोग्राफर के काम को बना देते हैं बेहतरीन

बेहतरीन डांसर टाइगर श्रॉफ कोरियोग्राफर के काम को बना देते हैं बेहतरीन

टाइगर श्रॉफ को इंडस्ट्री में उनकी बेहतरीन एक्शनबाजी और जबरदस्त डांस के लिए जाना जाता है। लेकिन हाल ही में कोरियोग्राफर राहुल शेट्टी ने कहा है कि टाइगर शानदार डांसर हैं, वह कोरियाग्राफर को हल्के में नहीं लेते।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:09 Mar 2018, 11:26 PM IST]
Tiger shroff- India TV
Tiger shroff

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ को इंडस्ट्री में उनकी बेहतरीन एक्शनबाजी और जबरदस्त डांस के लिए जाना जाता है। लेकिन हाल ही में कोरियोग्राफर राहुल शेट्टी ने कहा है कि टाइगर शानदार डांसर हैं, वह कोरियाग्राफर को हल्के में नहीं लेते। टाइगर के साथ 'बीट पे बूटी' पर काम कर चुके शेट्टी ने इस साल उनकी आगामी फिल्म 'बागी 2' के गीत 'मुंडिया' में साथ काम किया है। 'बागी' अभिनेता के साथ काम के बारे में शेट्टी ने कहा, "टाइगर हमेशा कोरियोग्राफर के मुताबिक काम करते हैं। आप उनसे कुछ भी करा सकते हैं। वह आपका अनुसरण करेंगे और आपका काम अधिक बेहतर बना देंगे।"

यह पूछने पर कि दर्शक टाइगर के नृत्य कौशल को पसंद करते हैं लेकिन उनके डांस में कमियां क्या हैं? इस पर अक्षय कुमार और वरुण धवन जैसे कलाकारों के साथ काम कर चुके कोरियोग्राफर ने कहा, "हां, टाइगर अद्भुत परफॉर्मर हैं, जहां तक उनकी कमियों की बात है, मुझे पता है कि वह सब चीजों पर मेहनत करते हैं और इस तरह उनकी कमियां उनकी शाक्ति बन जाती हैं।"

गौरतलब है कि टाइगर इन दिनों अहमद खान के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म 'बागी 2' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी भी मुख्य किरदार निभाती हुई दिखाई दे रही हैं। कुछ वक्त पहले रिलीज किए गए फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। साथ ही इसके दोनों गानों ने भी काफी धूम मचा रखी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Tiger Shroff is choreographer's actor says Rahul Shetty
Write a comment