1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. भारत में एसिक्स के ब्रांड एम्बेसडर बने टाइगर श्रॉफ, कही ये खास बात

भारत में एसिक्स के ब्रांड एम्बेसडर बने टाइगर श्रॉफ, कही ये खास बात

टाइगर जल्द ही 'बागी 3' और 'वॉर' जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे। वो आखिरी बार 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में नज़र आए थे।

IANS IANS
Published on: September 13, 2019 16:43 IST
Tiger Shroff- India TV
Tiger Shroff

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) जापान के फुटवियर ब्रांड एसिक्स के विज्ञापनों में नजर आने वाले हैं। यह कंपनी भारत में स्पोर्टस्टाइल और एथलेबिंग सेगमेंट में अपना प्रसार कर रही है। इस एसोसिएशन के साथ भारत में ग्लोबल हैशटैग आई मूव मी कैम्पेन को भी लॉन्च किया जाएगा, जो कंपनी की एक समकालीन अभिव्यक्ति है - 'ए साउंड माइंड इन ए साउंड बॉडी।'

टाइगर ने कहा, "एसिक्स हमेशा मेरे साथ रहा है चाहे वह जिम हो या छुट्टियों के दौरान या घूमते वक्त मेरे साथ यह ब्रांड हमेशा रहा है। यह ब्रांड मेरे फैशन और फिटनेस के साथ बिल्कुल परफेक्ट बैठता है। इस एसोसिएशन का उपयोग मैं ज्यादा से ज्यादा करना चाहता हूं जहां हम अधिक से अधिक लोगों को 'मूव' करने और एसिक्स द्वारा शुरू किए गए इस वैश्विक आंदोलन का हिस्सा बनने के लिए प्रेरित करेंगे।"

एसिक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर रजत खुराना ने इस एसोसिएशन पर बात करते हुए कहा, "एक ब्रांड के रूप में हम भारत के सबसे होनहार और बहुमुखी अभिनेता टाइगर श्रॉफ को एसिक्स के ब्रांड एम्बेसडर के रूप में लाने से बेहद खुश हैं। टाइगर श्रॉफ के साथ हमारा यह जुड़ाव काफी खास है क्योंकि एक यूथ आइकॉन होने के अलावा फिट बने रहने और स्टाइलिश रहने में वह काफी जुनूनी है।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर जल्द ही 'बागी 3' और 'वॉर' जैसी फिल्मों में नज़र आएंगे। वे आखिरी बार 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में एक्टिंग करते दिखाई दिए थे। 

Also Read:

नीतू कपूर ने इस फोटो को शेयर कर खोला एक पुराना और दिलचस्प राज

अनुष्का शर्मा ने शेयर की बचपन की फोटोज, पति विराट कोहली ने किया ये कमेंट

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment