1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'बागी 2' Box office collection: टाइगर और दिशा की जोड़ी ने किया पहले ही दिन धमाका

'बागी 2' Box office collection: टाइगर और दिशा की जोड़ी ने किया पहले ही दिन धमाका, कमाई पहुंची 20 करोड़

बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस दिश पाटनी ने अपनी फिल्म 'बागी 2' में अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस से बॉक्स ऑफिस पर भी छा गए हैं।। इस फिल्म में पहली बार टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की रियल जोड़ी पर्दे पर भी नज़र आई।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 31, 2018 13:17 IST
tiger shroff and disha patani- India TV
tiger shroff and disha patani

नई दिल्ली: बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस दिश पाटनी ने अपनी फिल्म 'बागी 2' में अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस से बॉक्स ऑफिस पर भी छा गए हैं।। इस फिल्म में पहली बार टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की रियल जोड़ी पर्दे पर भी नज़र आई। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ने के लिए बिल्कुल तैयार नज़र आ रही है। 

अहमद खान द्वारा निर्देशित 'बागी 2 से दर्शकों को जबरदस्त उम्मीदें थीं और उनकी उम्मीदों पर खरी उतरती नज़र आ रही है यह फिल्म। फिल्म पहले दिन यानी अपने ओपनिंग डे पर ही बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से छा गई। boxofficeindia.com की रिपोर्ट के मुताबिक, 'बागी 2' ने पहले दिन 20 करोड़ रुपए का दमदार प्रदर्शन किया है और इस आंकड़े के बढ़ने की भी संभावना है। इसके साथ ही टाइगर की यह फिल्म इस साल अब तक बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म करने वाली फिल्मों में टॉप पर पहुंच चुकी है। 

यहां आपको बता दें कि 'पद्मावत' जो साल 2017 के अंत से लेकर 2018 के शुरुआत तक जमकर विवादों में रही, इस फिल्म ने भी ओपनिंग डे पर केवल 18.21 करोड़ ही कमा पाई थी। हालांकि, 'पद्मावत' कई जगहों पर रिलीज़ नहीं हो सकी थी, लेकिन स्क्रीन की संख्या पर गौर करें तो 'बागी 2' से ज्यादा स्क्रीन थे इस फिल्म के लिए। 

अपने फिल्मी करियर की दूसरी फिल्म 'बागी' से 100 करोड़ क्लब में एंट्री करके टाइगर श्रॉफ ने दिखा दिया था कि वह लंबी रेस के घोड़े हैं। फिल्म के निर्माताओं ने उसी वक्त 'बागी' का सीक्वल अनाउंस कर दिया था। 'बागी 2' तेलुगु फिल्म 'क्षणम' की रीमेक है। टाइगर श्रॉफ के ऐक्शन का दर्शकों में कितना क्रेज है, इसकी गवाही सुबह-सुबह का हाउसफुल शो दे रहा था। देशभर में 3.5 हजार स्क्रीन पर रिलीज हुई है टाइगर की यह फिल्म। 

टाइगर ने अपने फैन्स को हैरान कर देने वाले ढेरों ऐक्शन सीन किए हैं, जो कि सिनेमाघरों में फैन्स को सीटियां बजाने के लिए मजबूर देंगे। वह वन मैन आर्मी के रोल के अंदाज़ में फबते हैं। अपने एक टॉर्चर सीन में टाइगर पूरी तरह बिना कपड़ों के नजर आए हैं। उन्होंने फिल्म के लिए खासतौर पर हॉन्गकॉन्ग में मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ली है। डी आई जी के रोल में मनोज वाजपेयी हमेशा की तरह जमे हैं। वहीं एसीपी के रोल में रणदीप हुड्डा ने भी बढ़िया ऐक्टिंग की है। दीपक डोबरियाल ने भी अपने उस्मान लंगड़ा के रोल को बखूबी निभाया है। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13