1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ने एक साथ विज्ञापन करने के बदले कर दी 5 करोड़ की डिमांड

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ने एक साथ विज्ञापन करने के बदले कर दी 5 करोड़ की डिमांड

बागी 2’ के कपल टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी आजकल सातवें आसमान पर हैं। हों भी क्यों ना दोनों की फिल्म बागी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कलेक्शन किया था। 

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:11 Jul 2018, 4:40 PM IST]
दिशा-टाइगर- India TV
दिशा-टाइगर

नई दिल्ली:बागी 2’ में रील लाइफ कपल बने रियल लाइफ कपल टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी आजकल सातवें आसमान पर हैं। हों भी क्यों ना दोनों की फिल्म बागी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कलेक्शन किया था। शायद यही वजह है कि दोनों ने अपनी फीस बढ़ा दी है। रिपोर्ट्स के मताबिक दोनों को एक कुकिंग ऑयल का विज्ञापन मिला जिसके लिए उन्होंने 5 करोड़ की डिमांड की है।

मिड डे में छपी खबर के मुताबिक ऑयल ब्रैंड ने जब फिटनेस फ्रीक कपल से इसके विज्ञापन के लिए कहा तो उन्होंने सीधा इसकी फीस 5 करॉ मांग ली। इससे पहले दोनों कभी किसी एड में साथ नजर नहीं आए इसलिए ये तेल कंपनी दोनों को सा लाना चाहती थी, क्योंकि दोनों युवाओं के बीच खासे लोकप्रिय हैं। खबरों के मुताबिक इतनी फीस मांगने के बावजूद कंपनी मान गई और अब जल्द ही दोनों सितारे साथ में एड करते दिख सकते हैं।

टाइगर और दिशा से पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी साथ में एड कर चुके हैं। ऐश्वर्या-अभिषेक और अक्षय-ट्विंकल भी साथ में एड कर चुके हैं। देखना दिलचस्प होगा कि टाइगर और दिशा का एड लोगों को कितना पसंद आता है।

View this post on Instagram

Who all can do this🙈🤣

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

हाल ही में दोनों सितारे मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की सगाई में साथ पहुंचे थे।

दिशा-टाइगर

दिशा-टाइगर

बॉलीवुड की बात करें तो जहां दिशा पाटनी सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म भारत पर काम कर रही हैं, वहीं टाइगर श्रॉफ स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। अब ये खबर पढ़िए जब दिशा पाटनी के स्विम सूट पर तस्वीर शेयर करने पर लोग करने लगे ऐसी डिमांड।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ने एक साथ विज्ञापन करने के बदले कर दी 5 करोड़ की डिमांड tiger shroff and disha patani demand 5 crore for a cooking oil endorsement
Write a comment