1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Thugs Of Hindostan Trailer Review: ट्रेलर में नहीं दिखा आमिर खान वाला जादू

Thugs Of Hindostan Trailer Review: ट्रेलर में नहीं दिखा आमिर खान वाला जादू

अमिताभ बच्चन और आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:27 Sep 2018, 1:36 PM IST]
Thugs Of Hindostan Trailer Review- India TV
Image Source : INSTAGRAM Thugs Of Hindostan Trailer Review

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन की की भारी आवाज़ में धीरे से सिर्फ इतना कहना की आज़ादी है गुनाह, तो कुबूल हैं सज़ा, इस बात का इशारा करता है कि 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तां' कोई ठगों की कहानी नहीं हैं ये कहानी हैं... हिंदुस्तान की आज़ादी की चाह रखने वाले आज़ाद की जिसने अंग्रेज़ों के नाक में दम कर रखा है, और आज़ाद को पकड़ने के लिए अंग्रेज शातिर ठग फिरंगी का सहारा लेते है। देखना ये होगा की फिल्म में 'फिरंगी' का किरदार निभाने वाले आमिर खान फिरंगी ही बने रहेंगे या फिर उनका भी खून आज़ादी की मांग करेगा।

जी हां, मल्टीस्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तां' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर की शुरुआत होती हैं 18वीं शताब्दी के अंत में साल 1795 से..., उस वक़्त ईस्ट इंडिया कंपनी भारत में अपने पैर जमा चुकी थी और लोगों की हत्या, बर्बरता आगजनी के खिलाफ उठती आवाज़ बनकर एंट्री होती हैं सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की, जो इस फिल्म में 'खुदाबख्श' का किरदार निभा रहे हैं। उनकी समुद्री जहाजी बेड़ों पर ज़बरदस्त एक्शन के साथ एंट्री हॉलीवुड फिल्म 'पाइरेट्स ऑफ़ कैरेबियन' की यादों को ताज़ा कर देती है। तो वहीं फिल्म में सबसे शातिर ठग का किरदार निभा रहे आमिर खान की एंट्री भी ज़बरदस्त है। फिल्म में फातिमा सना शेख एक योद्धा के रूप में नजर आ रही हैं, वहीं कटरीना सुरैया नाम की लड़की के किरदार में हैं, ट्रेलर देखकर उनका किरदार किसी डांसर का लग रहा है।

अगर पूरे ट्रेलर की समीक्षा की जाए तो 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तां' का ट्रेलर ठीक है, लेकिन इसमें आमिर खान वाला जादू मिसिंग है। हालांकि अमिताभ इस ट्रेलर में छाए हुए हैं। कहीं-कहीं इस ट्रेलर में मंगल पांडेय की झलक दिखती हैं तो कही 'पाइरेट्स ऑफ़ कैरेबियन' की। उम्मीद है कि फिल्म का निर्देशन बेहतर होगा।

Yash Raj Films के बैनर तले बनी इस फिल्म को डायरेक्ट किया है विजय कृष्ण आचार्य ने, विजय इससे पहले आमिर खान की फिल्म धूम 3 का भी निर्देशऩ कर चुके हैं। दिवाली के खास मौके पर 8 नवंबर को रिलीज़ हो रही यह फिल्म जनता का पैसा वसूल करेगी या फिर ठगेगी ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

आप ये ट्रेलर देखिए और हमें बताइए कि आपको आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' का ये ट्रेलर कैसा लगा? 

-प्रशांत तिवारी

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Thugs Of Hindostan Trailer Review: ट्रेलर में नहीं दिखा आमिर खान वाला जादू Thugs Of Hindostan Trailer Review aamir khan magic is missing from the trailer
Write a comment
ipl-2019