1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Thugs of Hindostan trailer out: आमिर और अमिताभ का ये अंदाज पहले नहीं देखा होगा

Thugs of Hindostan trailer out: आमिर और अमिताभ का ये अंदाज पहले नहीं देखा होगा

अमिताभ बच्चन और आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का ट्रेलर आखिरकार आज रिलीज हो गया। ट्रेलर में अमिताभ और आमिर बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:27 Sep 2018, 12:20 PM IST]
Thugs of Hindostan Trailer- India TV
Thugs of Hindostan Trailer

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन और आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का ट्रेलर आखिरकार आज रिलीज हो गया। ट्रेलर में अमिताभ और आमिर बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। यश चोपड़ा की आज 86वीं बर्थ एनिवर्सरी है इसी मौके पर यशराज फिल्म्स ने ये ट्रेलर लॉन्च किया है। अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख से सजी इस फिल्म का वीडियो काफी प्रॉमिसिंग है। अमिताभ बच्चन आजाद के किरदार में हैं, और अपनी बेहतरीन संवाद अदायगी से दिल जीत रहे हैं। आमिर खान फिरंगी की भूमिका में हैं, जो कानपुर का रहने वाला ठग है। फिल्म में अमिताभ और आमिर आमने सामने हैं। कटरीना जहां आमिर के साथ हैं वहीं फातिमा अमिताभ की टीम में हैं। पहली बार अमिताभ और आमिर को टकराते देखना ही काफी दिलचस्प है।

आमिर ने इंस्टाग्राम पर ये ट्रेलर लॉन्च किया और लिखा है- यह हम सबके लिए एक बड़ा दिन है। यश जी की याद आ रही है। वो हमारे साथ ही हैं। उम्मीद करता हूं कि इस दीवाली ठग्स ऑफ हिंदोस्तान आपको पसंद आएगी।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी आमिर और अमिताभ की फिल्म के ट्रेलर की जमकर तारीफ की है। तरण ने लिखा है 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ला देगी। 

इससे पहले फिल्म के कैरेक्टर पोस्टर्स ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी।

आमिर खान: फिरंगी

कटरीना कैफ: सुरैया

अमिताभ बच्चन: खुदाबख्श

फातिमा सना शेख: जाफिरा

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान यशराज फिल्म द्वारा निर्मित और विजय कृष्णा आचार्य द्वारा निर्देशति है। यह फिल्म 19वीं शताब्दी के बेस्ट सेलिंग नॉवेल Confessions of a Thug  पर आधारित है। विजय कृष्णा आचार्य ने इससे पहले आमिर खान की फिल्म धूम 3 का निर्देशन किया था। धूम 3 ने शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। आमिर खान बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड बनाने के लिए जाने जाते हैं, देखना दिलचस्प होगा कि आमिर खान की यह फिल्म कितनी कमाई करती है।

 

आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी। आमिर और अमिताभ ने तमिल और तेलुगू में वीडियो रिकॉर्ड करके फैंस को इस बात की जानकारी दी है।

Also read:

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का नया पोस्टर रिलीज, पहली बार साथ नजर आए आमिर-अमिताभ

'तुम्बाड' का डरावना ट्रेलर रिलीज, देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

सैफ, राधिका और चित्रांगदा की फिल्म 'बाजार' के लुक पोस्टर रिलीज

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Thugs of Hindostan trailer out: आमिर और अमिताभ का ये अंदाज पहले नहीं देखा होगा Thugs of Hindostan trailer out amitabh and aamir new look will blow your mind
Write a comment
ipl-2019
chunav-manch-march-2019