1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Thugs of Hindostan Logo: अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कटरीना कैफ स्टाटर 8 नवंबर को होगी रिलीज

Thugs of Hindostan Logo: अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कटरीना कैफ स्टाटर 8 नवंबर को होगी रिलीज

अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कटरीना कैफ स्टाटर 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का लोगो रिलीज हो गया है, साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:17 Sep 2018, 3:12 PM IST]
Thugs of Hindostan Logo- India TV
Image Source : TWITTER Thugs of Hindostan Logo

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कटरीना कैफ स्टाटर 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का लोगो रिलीज हो गया है, साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। आमिर ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म का लोगों शेयर किया और बताया कि फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी। इस एक्शन फिल्म में फातिमा सना शेख भी हैं।

यशराज फिल्म प्रोडक्शन के तहत इस फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है। यह फिल्म 1839 के एक उपन्यास 'कंफेशंस ऑफ ए ठग' पर आधारित है। फिल्म को माल्टा और राजस्थान में शूट किया गया है।

फिल्म को डिजिटल रूप में आईमैक्स फॉर्मेट में बनाया गया है। यह इस फॉर्मेट में पांचवीं भारतीय फिल्म है। इससे पहले 'धूम 3', 'बैंग बैंग', 'बाहुबली 2' व 'पद्मावत' को आईमैक्स फॉर्मेट का रूप दिया गया।

एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के मेकर्स सारे कैरेक्टर्स को मंगलवार से इंट्रोड्यूस करना शुरू करेंगे।

फिल्म से आमिर और अमिताभ का कथित लुक पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। 2017 में वायरल हुई इन तस्वीरों में अमिताभ क्रू के सदस्यों से घिरे हुए नजर आ रहे थे।

Also Read:

नूतन की पोती प्रनूतन बहल को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे सलमान खान

पॉपुलर मलयालम एक्टर कैप्टन राजू का 68 साल की उम्र में निधन

अक्षय कुमार के बेटे आरव और जावेद जाफरी की बेटी अलाविया की तस्वीरें हुईं वायरल

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Thugs of Hindostan Logo: अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कटरीना कैफ स्टाटर 8 नवंबर को होगी रिलीज Thugs of Hindostan Logo film to be release on 8 november amAmitabh Bachchan Aamir Khan Katrina Kaif
Write a comment