1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कल से शुरू होगी 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' की एडवांस बुकिंग, हो जाइए तैयार!

कल से शुरू होगी 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' की एडवांस बुकिंग, हो जाइए तैयार!

यशराज फिल्म्स की फिल्म 'आईमैक्स' के देश में सभी तथा विदेश में चुनिंदा थियेटरों समेत कुल 17 थिएटरों में आठ नवंबर को रिलीज होगी। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 01, 2018 12:34 IST
ठग्स ऑफ हिंदोस्तां- India TV
Image Source : TWITTER ठग्स ऑफ हिंदोस्तां

मुंबई: बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' के प्रति दर्शकों की बढ़ती उत्सुकता को देखते हुए 'आईमैक्स कार्पोरेशन' ने फिल्म की एडवांड बुकिंग अन्य स्क्रीन संचालकों से पहले करने का फैसला किया है।

यशराज फिल्म्स की फिल्म 'आईमैक्स' के देश में सभी तथा विदेश में चुनिंदा थियेटरों समेत कुल 17 थिएटरों में आठ नवंबर को रिलीज होगी। एक बयान के अनुसार, 'आईमैक्स' के सभी संचालक फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग दो नवंबर से ही शुरू कर देंगे जबकि अन्य संचालक तीन नवंबर से एडवांस बुकिंग करेंगे।

विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित फिल्म में आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' उस समय की कहानी है जब भारत पर 'ईस्ट इंडिया कंपनी' का राज था। फिल्म में विद्रोह, प्रेम और आजादी का मिश्रण है।

 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: कल से शुरू होगी 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' की एडवांस बुकिंग, हो जाइए तैयार! thugs of hindostan advance booking will start from 2nd november
Write a comment
ipl-2019