1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अभिनेता आमिर खान को लगता है इस चीज से डर

अभिनेता आमिर खान को लगता है इस चीज से डर

अभिनेता आमिर खान जल्द ही फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' में नजर आने वाले हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:30 Oct 2018, 2:03 PM IST]
Aamir khan- India TV
Aamir khan

मुंबई: 'लगान', 'रंग दे बसंती', 'पीके', 'दंगल' और आने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' में अलग-अलग अवतार में नजर आने वाले अभिनेता आमिर खान का कहना है कि वो कुछ भी नया ना प्रयोग करने से डरते नहीं हैं। आमिर ने कहा- "मैं असफल होने से नहीं डरता हूं। मैं कुछ नया ट्राई नहीं करने से डरता हूं। बतौर निर्माता और निर्देशक जब कोई कहानी दर्शकों को छूती है तो तब मैं महसूस करता हूं कि मैंने कुछ हासिल कर लिया है।"

काफी कम उम्र से ही आमिर अपने निर्देशक पिता ताहिर हुसैन से काफी प्रभावित थे तो उनसे हमेशा उनसे पूछा करते थे कि आप एक लाइन में कैसे किसी कहानी को बताएंगे? आपकी कहानी का आधार क्या है? इन सवालों ने फिल्मों की पटकथाओं के चयन के लिए आमिर के जीवन में आधार स्थापित किया। 

बतौर अभिनेता आमिर कहते हैं, "मैं अपनी फिल्मों के लिए फीस के तौर पर एक रुपया भी नहीं लेता। यह ख्याल रखना मेरी जिम्मेदारी है कि फिल्म की लागत वसूल हुई हो और पूरी टीम को भुगतान किया जा चुका है और जब यह हो जाता है तो मुझे फिल्म के मुनाफे में मेरा हिस्सा मिलता है। यह मुझमें जिम्मेदारी की भावना भरता है।"

अभिनेता आमिर खान जल्द ही फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तां में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी, इसमें आमिर के साथ अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ लीड रोल में हैं।

इसे भी पढ़ें-

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी सास के साथ लगाए ठुमके, देखिए वीडियो

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: अभिनेता आमिर खान को लगता है इस चीज से डर thugs of hindostaan actor aamir khan scared not to do new things
Write a comment