1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. टीचर्स डे पर आमिर खान के फैंस ने दिया तोहफा, बनाया 'मस्ती की पाठशाला' का अनोखा वीडियो

टीचर्स डे पर आमिर खान के फैंस ने दिया तोहफा, बनाया 'मस्ती की पाठशाला' का अनोखा वीडियो

शिक्षक दिवस के मौके पर आमिर खान के प्रशंसकों ने मस्ती की पाठशाला नाम का एक वीडियो बनाया है, वीडियो देखकर आप खुश जरूर होंगे।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Published on: September 05, 2018 16:14 IST
आमिर खान- India TV
आमिर खान

नई दिल्ली:  सुपरस्टार आमिर खान के फैंस अक्सर अपने फेवरिट हीरो के लिए प्यार जाहिर करने का कोई ना कोई तरीका ढूंढ़ लेते हैं इस बार उन्होंने टीचर्स डे के मौके पर एक ऐसा मस्ती भरा वीडियो बनाया है जिसे देखकर आप भी खुश हो जाएंगे। इस वीडियो को 'मस्ती की पाठशाला' नाम के ट्विटर अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है, यह अकाउंट आमिर खान के फैन्स  चलाते हैं।

'मस्ती की पाठशाला' आमिर की फिल्म रंग दे बसंती से सबसे मजेदार गीत में से एक है और एक प्रशंसक क्लब ने अपने पेज का नाम इस गीत के आधार पर रखा है। अभिनेता ने अपनी अन्य फिल्मों में भी शिक्षक का किरदार निभाया है, लेकिन यह गीत उनके सभी किरदारों से हटकर है। प्रशंसक क्लब ने विचित्र लिरिक्स के साथ एक मजेदार वीडियो बनाया है जिसमें सुपरस्टार द्वारा की गयी अभी तक की सभी फ़िल्मे शामिल की गई है।

यह गीत शिक्षक दिवस से सीधे संबंधित नहीं है, लेकिन यह निश्चित रूप से इस अवसर पर बजाया जा सकता है। अभिनेता अक्सर अपनी फ़िल्मो के माध्यम से दर्शकों को संदेश देने की कोशिश करते है और इस बार उनका गाना भी एक मैसेज दे रहा है।

अभिनेता की पिछली फ़िल्म दंगल को शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त हुई थी और यह भारत के साथ साथ अंतरराष्ट्रीय बाजार में भी सबसे अधिक कमाई करने वाली फ़िल्म में से एक बन गयी थी। वर्तमान में वह अपनी अगली फ़िल्म "ठग्स ऑफ हिंदुस्तान" पर काम कर रहे है जो भारत में बनने वाली सबसे बड़ी फिल्म में से एक है। इस फिल्म में आमिर के साथ कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख जैसी एक्ट्रेसेस हैं। पहली बार इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और आमिर खान एकसाथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

इसे भी पढ़ें-

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment