1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. तो इसलिए ऋतिक रोशन ने पहली बार दी ‘छठ पूजा’ की बधाई

तो इसलिए ऋतिक रोशन ने ट्विटर के जरिए पहली बार दी ‘छठ पूजा’ की बधाई

ऋतिक के लिए इस साल की छठ पूजा बहुत खास रही क्योंकि...

IANS IANS
Published on: October 28, 2017 20:11 IST
Hrithik Roshan | facebook.com/hrithikroshan - India TV
Hrithik Roshan | facebook.com/hrithikroshan

नई दिल्ली: मुंबई की उपनगरी जुहू में रहने वाले ऋतिक हर साल जुहू बीच पर छठ पूजा करने के लिए आने वाले श्रद्धालुओं की भीड़ को देखते थे, लेकिन ऋतिक के लिए इस साल की छठ पूजा बहुत खास रही क्योंकि उन्होंने इस साल ही असल मायने में छठ पूजा के महत्व को समझा और पहली बार ट्विटर के माध्यम से देशवासियों को छठ पूजा की बधाई भी दी।

देशवासियों को छठ पूजा की शुभकामना देते हुए इस ‘सुपरहीरो’ ने लिखा, ‘मैं हर साल समुद्र तट पर श्रद्धालुओं की भीड़ देखता था। लेकिन इस वर्ष मैंने छठ पूजा का असल महत्व समझा। सभी को छठ पूजा की शुभकामनाएं।’ ऋतिक रोशन, गणितज्ञ आनंद कुमार की जीवनी पर बनने वाली बायोपिक फिल्म में काम करेंगे, जिसमे ऋतिक मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में पहली बार अभिनेता पटना से ताल्लुक रखने वाले व्यक्ति की भूमिका निभाएंगे।

अपने इस किरदार के लिए ऋतिक बारीकी से बिहार की परंपरा और रीति रिवाज को समझ रहे हैं और इसी दौरान उन्हें छठ पूजा के बारे में जानने का मौका मिला। इस वजह से वह इस त्योहार के मूल महत्व को समझ पाए और उन्होंने इस मौके पर सभी को छठ पर्व की बधाई दी। विकास बहल के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म अपने आप में काफी अनोखी होगी और ऋतिक के प्रशंसक पहली बार उन्हें इस तरह के किरदार में देखेंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment