1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इस वजह से शाहरुख खान नहीं जाना चाहते हैं डायरेक्शन में, किया बड़ा खुलासा

इस वजह से शाहरुख खान नहीं जाना चाहते हैं डायरेक्शन में, किया बड़ा खुलासा

शाहरुख खान की एक्टिंग की बात की जाए या प्रोड्क्शन की वो हर फील्ड में बेहतरीन साबित हुए हैं। लेकिन बादशाह डायरेक्शन की फिल्ड में काम करने के लिए अभी तैयार नहीं है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 22, 2019 13:20 IST
अबराम- शाहरुख खान- India TV
अबराम- शाहरुख खान

मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान(Shah Rukh khan) अपनी लाजवाब एक्टिंग और फिल्मों से हर किसी का दिल जीत लेते हैं। शाहरुख हर काम अपनी मर्ज़ी से करते हैं, इसी वजह से उन्हें किंग का दर्जा दिया गया है। वैसे शाहरुख के टैलेंट की बात की जाए तो वो हर फील्ड में बेहतरीन साबित हुए हैं, फिर चाहे एक्टिंग की बात की जाए या प्रोड्क्शन की। बता दें, बादशाह शाहरुख खान ने आज तक डायरेक्शन की फिल्ड में अपना पांव नही रखा। किंगखान के फैंस को ये जानकर बेहद हैरानी होगी कि शाहरुख अपने छोटे बेटे अबराम के कारण इस फील्ड में नहीं जाना चाहते। 

जी हां,  डीएनए को दिए इंटरव्यू के दौरान शाहरुख ने बताया कि वो अपने छोटे बेटे अबराम से बहुत प्यार करते हैं और वो अभी काफी छोटा है। किंग डायरेक्शन में बिज़ी होने के कारण अपने बेटे के बचपन को मिस नहीं करना चाहते हैं। इसके बाद उन्होंने कहा कि ''अभी मेरे पास अबराम है, अगर मैं डायरेक्टर बन जाऊंगा, तो मैं एक कमरे में 2 साल के लिए बंद हो जाऊंगा। जो कि वास्तव में अभी करने का सही वक्त नहीं है। अबराम के साथ बैठना और कोई स्टोरी लिखना नामुमकिन है। डायरेक्शन एक लोनली जॉब है, इसलिए मैं अपने डायरेक्टर्स से बेहद प्यार करता हूं। ताकि वे अकेला ना महसूस करें।''

 

डायरेक्शन में न जाने के लिए शाहरुख ने एक खास वजह और बताई उनका मानना है कि अगर कोई किसी फिल्म को बनाता है तो उसे फिल्म के पूरे प्लॉट के बारे में पता होना चाहिए। लेकिन शाहरुख केवल एक स्टोरी की कल्पना कर सकते हैं कि वो कैसी होगी, उसके बारे में डिटेल में जानना उनके लिए बेहद मुश्किल है। शाहरुख के फिल्मी करियर की बात करें तो वो जल्द ही अपनी आगामी फिल्मों  ''सारे जंहा से अच्छा'' में नज़र आने वाले हैं। 

 

यहां देखें अन्य खबरें-

जानिए क्या हुआ जब जाह्नवी कपूर को फोटोग्राफर ने सारा जी कहकर बुलाया, देखिए वीडियो

अभिषेक बच्चन की यह फिल्म देखकर रो पड़े थे अमिताभ बच्चन, श्वेता बच्चन ने किया खुलासा

ऋषि कपूर और नीतू कपूर की 39वीं सालगिरह पर रिद्धिमा कपूर ने शेयर किया एक इमोशनल पोस्ट

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv