1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Box Office Collection, Day 1: 'प्रस्थानम' से भी पिछड़ी 'द जोया फैक्टर', 'पल पल दिल के पास' ने कमाए इतने

Box Office Collection, Day 1: 'प्रस्थानम' से भी पिछड़ी 'द जोया फैक्टर', 'पल पल दिल के पास' ने कमाए इतने

बॉक्स ऑफिस पर इन तीनों फिल्मों के बीच दिलचस्प टक्कर देखने को मिली।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 21, 2019 14:23 IST
Box Office Collection, Day 1- India TV
Box Office Collection, Day 1

मुंबई: इस शुक्रवार को तीन फिल्में रिलीज हुईं। संजय दत्त की 'प्रस्थानम', सोनम कपूर-दुलकर सलमान की 'द जोया फैक्टर' और सनी देओल के बेटे करण की 'पल पल दिल के पास'। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर इन तीनों फिल्मों के बीच टक्कर हुई। सोनम की 'द जोया फैक्टर' संजय दत्त की 'प्रस्थानम' से पिछड़ गई है, जबकि 'पल पल दिल के पास' ने दोनों फिल्मों से बेहतर कमाई की है।

'पल पल दिल के पास' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने 1.1-1.2 करोड़ की कमाई की है। बता दें कि इस मूवी से करण देओल और सहर बाम्बा ने बॉलीवुड में कदम रखा है। इसका निर्देशन सनी देओल ने किया है। ये फिल्म एक रोमांटिक लव स्टोरी पर बेस्ड है। 

सोनम कपूर और दुलकर सलमान की फिल्म 'द जोया फैक्टर' दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में नाकामयाब रही और ये मूवी 'पल पल दिल के पास' और 'प्रस्थानम' से पिछड़ गई है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने 65-70 लाख रुपये कमाए हैं। बता दें कि इस फिल्म की कहानी ज़ोया सोलंकी नाम की लड़की के इर्द-गिर्द बुनी गई है, जो भारतीय क्रिकेट टीम का लकी चार्म है, लेकिन कहानी में ट्विस्ट भी है।

पारिवारिक और राजनीतिक ताने-बाने में बुनी 'प्रस्थानम' में संजय दत्त के अलावा जैकी श्रॉफ, अली फजल, मनीषा कोइराला और चंकी पांडे जैसे उम्दा कलाकार हैं। इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 75 से 80 लाख रुपये कमाए हैं।

बता दें कि इन तीनों ही फिल्में 20 सितंबर 2019 को रिलीज हुई हैं।

Also Read:

War Song Jai Jai Shiv Shankar Out: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का डांस कर देगा आपका 'मूड भयंकर'

'कौन बनेगा करोड़पति 11': सोनाक्षी सिन्हा को नहीं पता कि किसके लिए जड़ी-बूटी लाए थे हनुमान, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13