1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. The Sky Is Pink: शूटिंग के दौरान प्रियंका चोपड़ा को पकड़ कर रोने लगी थीं डॉयरेक्टर सोनाली बोस

The Sky Is Pink: शूटिंग के दौरान प्रियंका चोपड़ा को पकड़ कर रोने लगी थीं डॉयरेक्टर सोनाली बोस

प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर स्टारर 'द स्काई इज पिंक' रिलीज के लिए बिलकुल तैयार है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 13, 2019 0:02 IST
प्रियंका चोपड़-...- India TV
प्रियंका चोपड़- सोनाली बोस

प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर स्टारर 'द स्काई इज पिंक' रिलीज के लिए बिलकुल तैयार है। इस फिल्म से डॉयरेक्टर सोनाली बोस की संवेदनाए जुड़ी हुई है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान सोनाली ने इस फिल्म से जुड़ी कई ऐसी इमोशनल बाते शेयर की जिसे सुनने के बाद कोई भी रो पड़ेगा। एक इंटरव्यू के दौरान डॉयरेक्टर सोनाली बोस ने 'फिल्म द स्काई इज पिंक' और प्रियंका का कनेक्शन बताते हुए कहती हैं कि फिल्म की पहली पसंद प्रियंका चोपड़ा ही थी। मैं और किसी भी एक्ट्रेस को 'आरती' के रोल में नहीं देख रही थी।  जब मैं फिल्म की कहानी लिख रही थी प्रियंका का चेहरा मेरे नजरों के सामने घूमता था।

प्रियंका चोपड़ा उन दिनों काफी बिजी थी और मैं उनके बिना यह फिल्म नहीं कर सकती थी। फिर मैं फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर न्यूयार्क प्रियंका के फ्लैट पर गई। प्रियंका ने स्क्रिप्ट पढ़ी और कहा मैं यह फिल्म आपके और आपके बेटे के लिए कर रही हूं। प्रियंका हां सुनकर इतनी ज्यादा खुश थी, मैं खुशी से उछल पड़ी। सोनाली आगे कहती हैं कि मुझे याद है फिल्म की पहले दिन शूटिंग जब खत्म हुई तो मेरे रोंगटे खड़े हो गए और मैं प्रियंका को गले लगाकर रोने लगी थी।

बता दें कि मूवी में जायरा वसीम, फरहान अख्तर, रोहित शरफ भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म के लुक पोस्टर्स पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं। द स्काई इज पिंक सिनेमाघरों में 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment