1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'द कपिल शर्मा शो' सलीम खान ने अरबाज को लेकर किया ये खुलासा

'द कपिल शर्मा शो' सलीम खान ने अरबाज को लेकर किया ये खुलासा

अभिनेता सलमान खान, उनके भाई सोहेल व अरबाज खान और उनके पिता सलीम खान ने 'द कपिल शर्मा शो' के एक एपिसोड के लिए शूटिंग की।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 02, 2019 20:03 IST
सोहेल खान, सलीम खान,...- India TV
सोहेल खान, सलीम खान, सलमान खान, अरबाज खान

मुंबई: पटकथा लेखक सलीम खान ने अपने बेटे व अभिनेता-फिल्म निर्माता अरबाज खान के गाना गाने व क्रिकेट खेलने के सपने के बारे में खुलकर बात की। अभिनेता सलमान खान, उनके भाई सोहेल व अरबाज खान और उनके पिता सलीम खान ने 'द कपिल शर्मा शो' के एक एपिसोड के लिए शूटिंग की।

एक बयान के मुताबिक, अपने बेटों के बारे में बात करते हुए सलीम खान ने अरबाज का एक राज खोला। उन्होंने कहा कि बचपन में अरबाज को क्रिकेट खेलना बहुत पसंद था और इसलिए एक पिता होने के नाते उन्होंने अरबाज को क्रिकेट कोचिंग के लिए खार जिमखाना में दाखिला दिला दिया।

लेकिन उसी समय अरबाज ने गायक बनने की भी इच्छा जताई। इसलिए, उन्हें घर पर गाना सिखाने के लिए एक शिक्षक रखा गया। सलीम ने अरबाज से उनकी गाना गाने की प्रतिभा के बारे में पूछने का फैसला किया। जैसे ही उन्होंने गाया, सलीम ने महसूस किया कि अरबाज अच्छे गायक नहीं थे और उन्होंने अरबाज को गाना गाने के बजाय क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करने की सलाह दी।

इसके बाद अरबाज ने सलीम से पूछा कि क्या उन्होंने उनका खेल देखा है? जिस पर सलीम ने जवाब दिया, "नहीं, लेकिन मैंने आपको गाते हुए सुना है .. क्रिकेट कभी भी एक बेहतर विकल्प साबित होगा।" यह एपिसोड शनिवार को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित किया जाएगा।

Lok Sabha Elections Results 2019 Live Updates: लोकसभा चुनाव नतीजों से जुड़ी ताजा खबरों, चुनाव परिणाम और हर अपडेट के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 542 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv