1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Sucker सॉन्ग की सफलता के बाद फिर साथ नजर आएंगे जोनस ब्रदर्स, शुक्रवार को रिलीज होगा नया सॉन्ग

Sucker सॉन्ग की सफलता के बाद फिर साथ नजर आएंगे जोनस ब्रदर्स, शुक्रवार को रिलीज होगा नया सॉन्ग

Sucker सॉन्ग की सफलता के बाद जोनस ब्रदर्स एक बार फिर साथ में नजर आने वाले हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 03, 2019 6:35 IST
New song of jonas brothers- India TV
Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKA CHOPRA New song of jonas brothers

जोनस ब्रदर्स का Sucker गाना लोगों को काफी पसंद आया है। अब म्यूजिक लवर्स के लिए एक खुशखबरी है। इस गाने की सफलता के बाद जोनस ब्रदर्स एक बार फिर साथ में काम करते नजर आने वाले हैं। नए गाने की खबर किसी और ने नहीं खुद प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) ने शेयर की है। जोनस ब्रदर्स का नया गाना इस शुक्रवार को रिलीज होने वाला है।

Sucker गाने के सफलता के बाद जोनस ब्रदर्स के फैन्स को उनके नए गाने का बेसब्री से इंतजार था। अब यह इंतजार इस शुक्रवार को खत्म हो जाएगा। इस गाने का नाम Cool है। 

Sucker गाने के लिए जोनस ब्रदर्स 6 साल बाद साथ आए थे। इस गाने में निक के साथ प्रियंका चोपड़ा भी नजर आई थीं। वहीं जो जोनस और केविन जोनस अपनी मंगेतर के साथ नजर आ रहे हैं।

गाने के रिलीज होने से पहले प्रियंका ने म्यूजिक वीडियो की छोटी-सी झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है। प्रियंका ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- पहली बार हम दोनों साथ में काम कर रहे हैं। मगर मुझे कुछ पलों के लिए भी नहीं लगा की हम काम कर रहे हैं। फैमिली के साथ यह एक फन अफेयर है। 

प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह बॉलीवुड फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ जायरा वसीम और फरहान अख्तर अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह फिल्म 11 अक्टूबर 2019 को रिलीज होने जा रही है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने तलाक की खबर छापने वाली यूएस मैगजीन पर ठोकेंगे मुकदमा

कपिल शर्मा ने अपने जन्मदिन पर गिन्नी चतरथ के साथ किया मीका सिंह के गाने पर डांस, देखिए इनसाइड फोटोज और वीडियो

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Sucker सॉन्ग की सफलता के बाद फिर साथ नजर आएंगे जोनस ब्रदर्स, शुक्रवार को रिलीज होगा नया सॉन्ग- The Jonas Brothers Announced A New Song after sucker song success
Write a comment
ipl-2019