1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. लुधियाना में 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की स्क्रीनिंग रोकी गई

लुधियाना में 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की स्क्रीनिंग रोकी गई

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर बनी फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' 11 जनवरी को रिलीज हो गई है, लेकिन इस फिल्म को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:11 Jan 2019, 5:27 PM IST]
The Accidental Prime Minister - India TV
The Accidental Prime Minister

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर बनी फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' 11 जनवरी को रिलीज हो गई है, लेकिन इस फिल्म को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को पंजाब के लुधियाना शहर में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन के बाद एक मल्टीप्लेक्स में फिल्म की स्क्रीनिंग रोक दी गई। कार्यकर्ताओं ने पवेलियन मॉल के बाहर विरोध प्रदर्शन किया, जिसके बाद मल्टीप्लेक्स प्रबंधन ने अप्रिय घटनाओं से बचने के लिए शो चालू नहीं किया।

जिस समय कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन शुरू हुआ, उस समय वहां स्थानीय पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौजूद थे। हालांकि, यह फिल्म यहां से 130 किलोमीटर दूर चंडीगढ़ के मल्टीप्लेक्सों में दिखाई गई।

यह फिल्म तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारू की इसी शीर्षक की किताब पर आधारित है। बारू की किताब 20 अप्रैल, 2014 को प्रकाशित हुई थी।

अभिनेता अनुपम खेर ने मनमोहन सिंह, सुजैन बर्नर्ट ने सोनिया गांधी और अर्जुन माथुर ने राहुल गांधी का किरदार निभाया है, जबकि अक्षय खन्ना संजय बारू की भूमिका में हैं।

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

URI: The Surgical Strike Movie Review (2019): 'उरी' जैसी फिल्में बनती रहनी चाहिए

कांग्रेस के प्रदर्शन के बीच कोलकाता में रद्द हुआ 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का शो

अनुमप खेर के अभिनय का उनकी मम्मी ने उड़ाया मजाक, 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' देखकर दिया ये रिएक्शन

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: The Accidental Prime Minister screening cancelled in Ludhiana
Write a comment
the-accidental-pm-300x100