1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के डायरेक्टर हुए गिरफ्तार, 34 Cr की GST के फ्रॉड का आरोप

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के डायरेक्टर हुए गिरफ्तार, 34 Cr की GST के फ्रॉड का आरोप

फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के डायरेक्टर विजय रत्नाकर गुट्टे को कथित तौर पर 34 करोड़ रुपये की GST के फ्रॉड के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उन्हें जीएसटी इंटेलिजेंस ने मुंबई में गिरफ्तार किया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 03, 2018 12:59 IST
Vijay Ratnakar Gutte, anupam kher- India TV
Image Source : INSTAGRAM Vijay Ratnakar Gutte, anupam kher

नई दिल्ली: फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के डायरेक्टर विजय रत्नाकर गुट्टे को कथित तौर पर 34 करोड़ रुपये की GST के  फ्रॉड के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उन्हें जीएसटी इंटेलिजेंस ने मुंबई में गिरफ्तार किया। ये भी पढ़ें- (21 दिसंबर को रिलीज होगी 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' )

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, विजय की कंपनी वीआरजी डिजिटल कॉर्प प्राइवेट लिमिटेड पर गलत इनवॉयस के जरिए 34 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप है। कंपनी पर आरोप है कि उन्होंने एनिमेशन और मैनपावर के लिए दूसरी कंपनी हॉरिजॉन आउटसोर्स सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिडेट से 34 करोड़ रुपये के फर्जी इनवॉयस लिए। दूसरी कंपनी पर भी 170 करोड़ रुपये के जीएसटी चोरी का आरोप है। (ये भी पढ़ें- 'द एक्सिडेंटल..' के फर्स्ट लुक को सराहे जाने से अभिभूत हुए अनुपम खेर )

विजय को सीजीएसटी एक्ट के सेक्सशन 132(1)(c)के तहत बुक किया गया है। विजय के पिता रत्नाकर गुट्टे ने साल 2014 में परभानी जिले के गंगाखेड़ से विधानसभा चुनाव लड़ा था, जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

विजय की फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की बात करें तो इसमें अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, मनमोहन सिंह की पत्नी गुरशरण कौर के रोल में दिव्या सेठ शाह, अटल बिहारी वाजपेयी के रोल में राम अवतार भारद्वाज, प्रियंका गांधी के किरदार में अहाना कुमरा और राहुल गांधी के रोल में अर्जुन माथुर दिखाई देंगे।

फिल्म 21 दिसंबर, 2018 को रिलीज होगी। यह फिल्म मनमोहन सिंह के मीडिया एडवाइजर रहे संजय बारू की किताब पर आधारित है। फिल्म में अक्षय खन्ना, संजय बारू के रोल में दिखेंगे। इसे हंसल मेहता प्रोड्यूस कर रहे हैं।

अनुपम खेर ने इस फिल्म को अपने करियर का एक बेहद चुनौती भरा रोल बताया है क्योंकि ये आज के दौर की किसी व्यक्तित्व की कहानी है। फिल्म में मनमोहन सिंह के प्रधानमंत्री पद पर रहने के दौरान हुई प्रमुख सियासी घटनाओं को दिखाया जाएगा। जर्मन अभिनेत्री सुज़ैन बर्नर्ट फिल्म में सोनिया गांधी की भूमिका निभाएंगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment