1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. साउथ एक्ट्रेस नागा झांसी के सुसाइड की वजह आई सामने, पुलिस ने की पुष्टि

साउथ एक्ट्रेस नागा झांसी के सुसाइड की वजह आई सामने, पुलिस ने की पुष्टि

तेलुगू अभिनेत्री एस. नागा झांसी ने प्रेमी के उत्पीड़न और धोखा देने के कारण आत्महत्या की है। हैदराबाद पुलिस ने यह जानकारी दी। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 13, 2019 17:17 IST
नागा झांसी- India TV
Image Source : INSTAGRAM नागा झांसी

हैदराबाद: तेलुगू अभिनेत्री एस. नागा झांसी ने प्रेमी के उत्पीड़न और धोखा देने के कारण आत्महत्या की है। हैदराबाद पुलिस ने यह जानकारी दी। अत्महत्या के लिए उकसाने के लिए सूर्या तेजा को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उसे दो सप्ताह की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। टीवी सीरियल 'पवित्र बंधन' में काम कर चुकीं अभिनेत्री झांसी (21) पांच फरवरी को श्रीनगर कालोनी स्थित अपने फ्लैट में पंखे से लटका पाया गया था।

सहायक पुलिस आयुक्त (पंजागुट्टा) विजय कुमार ने कहा कि झांसी के परिजनों द्वारा झांसी की आत्महत्या के लिए युवक को जिम्मेदार मानते हुए उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। विजयवाड़ा में मोबाइल की एक दुकान चलाने वाला तेजा झांसी के संपर्क में पिछले साल अप्रैल में आया था। जल्द ही उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। झांसी ने जुलाई में अपने परिजनों को बताया कि वह तेजा से शादी करना चाहती है। वह कथित तौर पर एक सप्ताह के लिए तेजा के घर पर भी रुकी थी।

नवंबर में तेजा के जन्मदिन पर झांसी ने उसे एक मोटरसाइकिल उपहार में दी। पिछले महीने तेजा झांसी के घर गया और उनके परिजनों को बताया कि वह उससे तभी शादी करेगा जब वह अभिनय छोड़ेगी। झांसी ने यह शर्त स्वीकार कर ली और तबसे एक ब्यूटी पार्लर चलाने लगीं। तेजा तब भी उस पर शक करता रहा और उस पर उनके दोस्तों से बात करने का आरोप लगाता रहा। पिछले कुछ दिनों से तेजा ने उसे नजरंदाज करना शुरू कर दिया और उसकी कॉल तक उठानी बंद कर दी।

पुलिस जांच में यह भी खुलासा हुआ कि आत्महत्या से पहले झांसी फ्लैट में पांच दिन तक अकेली थी और तनाव में थी। झांसी यह जानकर स्तब्ध थी कि तेजा शादी के लिए किसी और लड़की को तलाश रहा है। आरोपी ने झांसी को धोखा देने के आरोप को नकार दिया है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

धूमधाम से हुआ रजनीकांत की बेटी सौंदर्या का रिसेप्शन, काजोल और अंबानी समेत ये बड़ी हस्तियां पहुंची

माधुरी दीक्षित से मिलवाने के लिए अनिल कपूर ने एम.एफ हुसैन से ली थी रिश्वत

कैमरे पर बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ पोज देने से पहले सुष्मिता सेन ने लगाई लिपस्टिक, देखें वीडियो

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban