1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रिलीज से पहले 'मिशन मंगल' की स्टार कास्ट पहुंची दिल्ली, साझा किया अपना अनुभव

रिलीज से पहले 'मिशन मंगल' की स्टार कास्ट पहुंची दिल्ली, साझा किया अपना अनुभव

अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी स्टारर 'मिशन मंगल' 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 13, 2019 22:40 IST
मिशन मंगल- India TV
मिशन मंगल

अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी स्टारर 'मिशन मंगल' 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के सभी स्टारकास्ट फिल्म प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं। बता दें कि मिशन मंगल, मंगल ग्रह पर भारत की स्पेश की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म को लेकर सेलेब्स से लेकर आम जनता तक काफी एक्साइटेड हैं। यह कहानी ISRO की कुछ वैज्ञानिक के ऊपर है। विद्या ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह अपने साथ वाले एक्टर के साथ अंताक्षरी खेलते हुए नजर आ रही हैं। बता दें कि फिल्म की पूरी स्टार कास्ट फिल्म प्रमोशन के लिए इन दिनों दिल्ली आई हुई थी।

View this post on Instagram

#MissionMangalMadness 😆 @akshaykumar @nithyamenen @iamkirtikulhari

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

'मिशन मंगल' इसरो के वैज्ञानिकों की कहानी पर आधारित है जिन्होंने मार्स ऑर्बिटर मिशन में योगदान दिया था। इस फिल्म को जगन शक्ति ने निर्देशित और आर.बाल्की ने प्रोड्यूस  किया है।  प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद, अक्षय ने शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में बताया, "पूरी फिल्म तथ्यों और इसरो वैज्ञानिकों के जीवन पर आधारित है। हमारे निर्देशक जगन शक्ति और  उनकी बहन जो इसरो में वैज्ञानिक हैं, ने हमें फिल्म के लिए कई तथ्य बताए। उनकी मदद से हम 32 दिनों में फिल्म को आसानी से शूट कर पाए।”

इस मौके पर अभिनेत्री तापसी पन्नू ने कहा "ईमानदारी से कहू तो मुझे मिशन मार्स के बारे में छोटी-छोटी चीजों को छोड़कर और जानकारी थी। तापसी ने कहा कि साइंस की स्टूडेंट  होने की वजह से मुझे वास्तव में शूटिंग का मज़ा आया क्योंकि मैंने कई वैज्ञानिक शब्दों को फिर से सुना जिसे मैं स्कूल या कॉलेज में सुना करती थी।”

अभिनेत्री नित्या मेनन ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत के बारे में बात करते हुए कहा "फिल्म की कलाकारों ने बहुत ख्याल रखा। उन्होनें कहा कि यह एक शानदार अनुभव था और मैं  जो उम्मीद कर रही थी उसके बिल्कुल अलग था।"अभिनेत्री कुल्हारी ने फिल्म की शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए बताया, "बॉलीवुड इंडस्ट्री से होने के नाते मेरे अनुभव में यह मेरे लिए अब तक का सबसे टैंट्रम फ्री  और मजेदार-लविंग सेट था। हर कोई बहुत प्यार करने वाला था जिसने शूटिंग को मेरे लिए बहुत सहज बना दिया।"

बता दें कि मिशन मंगल, मंगल ग्रह पर भारत के स्पेस मिशन के सफर की सच्ची कहानी है। कुछ वक्‍त पहले ही खिलाड़ी कुमार अक्षय ने  टीजर शेयर किया था। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह एक रॉकेट स्पेस में भेजा जा रहा है उसके लिए पूरी टीम काफी तैयारियों में लगी है। टीजर की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि एक सेटेलाइट लॉन्च की झलक दिखाई देती है। यह सीन काफी दमदार और धमाकेदार है। इस दौरान फिल्म की पूरी टीम और मेंबर को एक- एक कर दिखाया जाता है। टीजर के अंत में लिखा आता है, 'आसमान ही सीमा नहीं है।'

Also Read:

आलिया भट्ट का पहला वीडियो सॉन्ग Prada हुआ रिलीज, कुछ ही मिनटों में हुआ वायरल

सनी लियोनी ने छोड़ा शाहरुख और सलमान खान को पीछे, इस साल भी भारत में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च हुईं

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment