1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर और दूसरे आरोपियों के लिए लाइ डिटेक्टर टेस्ट की मांग की

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर और दूसरे आरोपियों के लिए लाइ डिटेक्टर टेस्ट की मांग की

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्या, 'हॉर्न ओके प्लीज' के डायरेक्टर राकेश सारंग और प्रोड्यूसर सामी सिद्दिकी के लिए लाइ डिटेक्टर टेस्ट की मांग की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 14, 2018 10:54 IST
Tanushree Dutta, Nana Patekar- India TV
Tanushree Dutta, Nana Patekar

नई दिल्ली: तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्या, 'हॉर्न ओके प्लीज' के डायरेक्टर राकेश सारंग और प्रोड्यूसर सामी सिद्दिकी के लिए लाइ डिटेक्टर टेस्ट की मांग की है। तनुश्री के वकील नितिन सतपुते ने इस संबंध में मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एप्लिकेशन भी जमा कर दिया है।

आपको बता दें कि तनुश्री का आरोप है कि 10 साल पहले 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनका यौन शोषण किया था और इसमें गणेश आचार्या, राकेश सारंग, सामी सिद्दिकी भी शामिल थे। जब तनुश्री ने शूटिंग करने से मना कर दिया था, तब गुंडों ने उनकी कार को तोड़ना शुरू कर दिया था।

वकील का कहना है कि इस घटना के कई गवाह हैं, लेकिन डर के कारण वह सामने नहीं आ रहे हैं। वह तभी सामने आएंगे, जब आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

वहीं दूसरी ओर नाना पाटेकर लगातार इन आरोपों का खंडन कर रहे हैं। शनिवार को उन्होंने 'हाउसफुल 4' भी छोड़ दी।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban