1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. तनुश्री दत्ता ने किया खुलासा- नहीं मिली है नाना पाटेकर को क्लीन चिट, टीम फैला रही है अफवाह

तनुश्री दत्ता ने किया खुलासा- नहीं मिली है नाना पाटेकर को क्लीन चिट, टीम फैला रही है अफवाह

Read In English

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर को क्लीन चिट मिलने की खबर पर खुलासा किया है। उन्होंने कहा यह अफवाह है नाना पाटेकर को क्लीन चिट नहीं मिली है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 17, 2019 13:50 IST
Tanushree dutta and Nana patekar- India TV
Tanushree dutta and Nana patekar

बीते साल तनुश्री दत्ता(Tanushree Dutta) ने नाना पाटेकर(Nana Patekar) पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था।इस एफआईआर को दर्ज हुए 7 महीने हो चुके हैं मगर अभी तक पुलिस को कोई गवाह नहीं मिले हैं। तनुश्री दत्ता ने 2008 में आई फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के दौरान इंटीमेट सीन करने के लिए कहा गया था। हाल ही में आई खबरों के मुताबिक नाना पाटेकर को पुलिस ने क्लीन चिट दे दी है क्योंकि उन्हें कोई गवाह नहीं मिला है। इस बात पर तनुश्री दत्ता ने जवाब दिया है।

तनुश्री दत्ता ने कहा- मैं आपको बता दूं जांच अभी भी जारी है। मीडिया नें यह झूठी खबरें फैलाई जा रही हैं नाना पाटेकर को यौन उत्पीड़न केस से पुलिस ने क्लीन चिट दे दी है।मैं आपको बता दूं मुंबई पुलिस ने इस तरह का कोई बयान नहीं दिया है और जांच अभी भी जारी है। मुझे मेरे वकील नितिन सतपुते ने कंफर्म किया है।

तनुश्री ने कहा- हमे पता चला है यह अफवाह नाना पाटेकर की पीआर टीम फैल रही है क्योंकि यौन उत्पीड़न केस की वजह से उन्हें इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा है।यह उनकी इमेज को ठीक करने के लिए किया जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा- वह गणेश आचार्य, प्रोड्यूसर सामी सिद्दीकी और डायरेक्टर राकेश सावंत को जेल में देखना चाहती हैं।

आपको बता दें बॉलीवुड में तनुश्री दत्ता ने ही #Metoo कैंपेन की शुरूआत की थी। जिसके बाद कई महिलाओं ने सामने आकर अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न के बारे में बताया था।

Also Read:

फरहान अख्तर कर रहे हैं 'तूफान' की तैयारी, पंच करते हुए शेयर किया वीडियो

वरुण धवन ने की घायल डांसर की मदद, इलाज के लिए दिए 5 लाख रुपये

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv