1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ दर्ज क FIR, ओशिवारा पुलिस स्टेशन के बाहर लगी महिलाओं की भीड़

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ दर्ज क FIR, ओशिवारा पुलिस स्टेशन के बाहर लगी महिलाओं की भीड़

ओशिवारा पुलिस स्टेशन पर महिलाओं की भीड़ जमा हो गई है। वो वहां धरना कर रही हैं कि नाना पाटेकर को गिरफ्तार किया जाए।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:11 Oct 2018, 5:09 PM IST]
TANUSHREE DUTTA , NANA PATEKAR- India TV
TANUSHREE DUTTA , NANA PATEKAR

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ 10 साल पुराने सेक्शुअल हरैसमेंट केस मामले में मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया है। इसके बाद अब नाना पाटेकर को 10 दिन के अंदर पुलिस स्टेशन पहुंचकर अपना स्टेटमेंट दर्ज कराना होगा। लेटेस्ट न्यूज के मुताबिक ओशिवारा पुलिस स्टेशन पर महिलाओं की भीड़ जमा हो गई है। वो वहां धरना कर रही हैं कि नाना पाटेकर को गिरफ्तार किया जाए।

अडिश्नल कमिश्नर ऑफ पुलिस मनोज कुमार शर्मा ने पीटीआई से बात करते हुए बताया कि हमने नाना पाटेकर के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और 509 के तहत केस दर्ज कर लिया है। अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है, हम केस की इन्क्वाइरी कर रहे हैं।

तनुश्री दत्ता के वकील नितिन सत्पुते कल तनुश्री को लेकर थाने पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि तनुश्री ने अपना स्टेटमेंट इंग्लिश में दिया था जिसे वो लोग मराठी में लिख रहे थे। हमने उनसे रिक्वेस्ट की कि 10 साल पहले जो हुआ वो फिर से ना हो इसलिए स्टेमेंट इंग्लिश में ही लिखा जाए।

देखना होगा कि नाना पाटेकर इस लीगल एक्शन को किस तरह से लेते हैं। वो अपना स्टेमेंट लिखवाने जाते हैं या नहीं इसके बारे में भी हम आपको सब कुछ बताएंगे।

Also Read:

B'dy Special: अमिताभ बच्चन की पहली सैलरी थी 300 रूपये, ऑल इंडिया रेडियो ने काम देने से किया था मना

किसी भी महिला के साथ किसी तरह का दुर्व्यव्हार नहीं होना चाहिए: अमिताभ बच्चन

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ दर्ज क FIR, ओशिवारा पुलिस स्टेशन के बाहर लगी महिलाओं की भीड़ TANUSHREE DUTTA ON NANA PATEKAR
Write a comment