1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत पर किया पलटवार, लेस्बियन और ड्रग एडिक्ट होने का लगा था आरोप

तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत पर किया पलटवार, लेस्बियन और ड्रग एडिक्ट होने का लगा था आरोप

राखी ने तनुश्री दत्ता पर कई सनसनीखेज इल्जाम लगाए। उन्होंने तनुश्री को समलैंगिक के साथ -साथ नारी के शरीर में छुपा हुआ पुरुष भी बताया, उन्होंने कहा कि 10 साल पहले तनुश्री ने उनका रेप किया था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 26, 2018 21:14 IST
राखी सावंत-तनुश्री- India TV
Image Source : YOGEN SHAH राखी सावंत-तनुश्री

नई दिल्ली: हाल ही में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता पर अजीबोगरीब आरोप लगाए थे। राखी ने तनुश्री को अंदर से लड़का और लेस्बियन होने का आरोप लगाया, ड्रग्स लेने का आरोप भी लगाया था। अब इस मामले में तनुश्री दत्ता ने जवाब दिया है। तनुश्री ने स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा है- तनुश्री दत्ता ने कहा जो लोग गुरिल्ला वाली लड़ाई की रणनीति अपना रहे हैं, छिपकर वार करना उचित लोगों की निशानी नहीं है। मैं सीधी बात कहूंगी- मैं ड्रग एडिक्ट नहीं हूं। मैं सिगरेट नहीं पीती, ड्रिंक नहीं करती और सबसे बड़ी बात मैं लेस्बियन नहीं हूं। असल में मैं पितृसत्ता सोच को हैंडल करने के लिए औरत से भी अधिक हूं, इसलिए मेरा चरित्र हनन करके मुझे रोकने की आपकी ये कोशिश काम नहीं आएगी। इस तरह के गंभीर मुद्दे का मजाक मत बनाइए, यह हमारी सोसायटी में सकारात्मक बदलाव ला सकता है।

बता दें, राखी सावंत ने अंधेरी के लोखंडवाला में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस ने राखी ने तनुश्री दत्ता पर कई सनसनीखेज इल्जाम लगाए। उन्होंने तनुश्री को समलैंगिक के साथ -साथ नारी के शरीर में छुपा हुआ पुरुष भी बताया, उन्होंने कहा कि 10 साल पहले तनुश्री ने उनका रेप किया था। इतना ही नहीं तनुश्री के ऊपर जबरदस्ती सिगरेट के रुप में गांजा पिलाने का भी आरोप लगाया। यहां पढ़िए पूरी खबर...

उन्होंने आगे कहा कि वे इन सब बातों का खुलासा न करें इसके लिए उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है। जिसके कारण वह 10 साल चुप थी। लेकिन इस मामले को उन्होंने ओशिवारा पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा दी है।

आपको बता दें कि हाल ही में तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर पर एक गाने के दौरान यौन उत्पीड़न का आरोप लगया था जिसके बाद राखी सावंत नाना पाटेकर का साथ देते हुए तनुश्री को ड्रग एडिक्ट और लेस्बियन बता दिया।

Also Read:

Baazaar Movie Review: पैसा, पॉवर और स्टॉक मार्केट की कहानी में है संस्पेंस और थ्रिलर, बाज़ार चालू छे!

Birthday Special: अजय देवगन के साथ पढ़ती थीं रवीना टंडन, शादी से पहले दो बेटियों को लिया था गोद

शाहिद कपूर की 'अर्जुन रेड्डी' की हिंदी रीमेक का नाम होगा 'कबीर सिंह', पोस्टर हुआ रिलीज

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment