1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. तमिल एक्ट्रेस यशिका ने लगाई फांसी, लिव इन पार्टनर पर टॉर्चर का आरोप

तमिल एक्ट्रेस यशिका ने लगाई फांसी, लिव इन पार्टनर पर टॉर्चर का आरोप

तमिल एक्ट्रेस यशिका बुधवार को पेरावलुर के GKM कॉलोनी के अपने घर में मृत पाई गईं। यशिका का असली नाम मैरी शीला जेबरानी था।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:16 Feb 2019, 4:05 PM IST]
Yashika- India TV
Image Source : TWITTER Yashika

तमिल एक्ट्रेस यशिका बुधवार को पेरावलुर के GKM कॉलोनी के अपने घर में मृत पाई गईं। यशिका का असली नाम मैरी शीला जेबरानी था। 21 साल की यशिका त्रिपुर से थीं। उन्होंने कुछ टीवी शो और एक्टर विमल की फिल्म Mannar Vagaiyara' में छोटा सा रोल किया था। कथित तौर पर वह अपने पार्टनर अरविंद उर्फ मोहन बाबी के साथ लिव इन में रह रही थीं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यशिका ने अपनी मम्मी को वाट्सएप मैसेज भेजा और अपने पार्टनर पर शादी न करने और उन्हें टॉर्चर करने का आरोप लगाया। मैसेज में यशिका ने अपनी मां से कहा है कि वो मोहन को कड़ी सज़ा दिलवाएं।

सेलफोन सर्विस फर्म में काम करने वाले मोहन के साथ यशिका चार महीने से लिव इन में रह रही थीं। पहले वह वड़ापलानी के होस्टल में रहती थीं। खबरों के मुताबिक, कपल में लड़ाई हो गई थी, जिसके बाद मोहन को घर छोड़ना पड़ा था।

टीएनएम से बात करते हुए K5 पेरावलुर स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा- ''हमने केस दर्ज कर लिया है और हम मोहन बाबू की तलाश कर रहे हैं। उसके मिलने के बाद ही हमें एक्ट्रेस की मौत के कारण का पता चल पाएगा। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज गया है और हम रिपोर्ट का इंतज़ार कर रहे हैं।''

Also Read:

पाकिस्तान की तरफदारी करना पड़ा नवजोत सिंह सिद्धू को भारी, 'द कपिल शर्मा शो' से हुए बाहर

Gully boy Box office collection day 2: रणवीर और आलिया की फिल्म ने दूसरे दिन की इतने करोड़ की कमाई

कंगना रनौत ने शबाना आजमी को कहा- एंटी-नेशनल, शबाना आजमी ने दिया जवाब

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Tamil actress Yashika suicide accuses live in partner for torture
Write a comment
vandemataram-india-tv
manohar-parrikar
ipl-2019