1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. साजिद खान के बचाव में तमन्‍ना भाटिया, कहा-उन्‍होंने कभी मेरे साथ गलत नहीं किया

साजिद खान के बचाव में तमन्‍ना भाटिया, कहा-उन्‍होंने कभी मेरे साथ गलत नहीं किया

मीटू में फंसे साजिद खान से बॉलीवुड स्टार खुद को साइड कर रहे हैं वहीं एक्ट्रेस तमन्ना उनके बचाव में आ गई है। तमन्ना ने अपने एक इंटव्यू में कहा कि साजिद के साथ मैं बहुत आराम से काम किया यह दूसरी बात है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन उनके साथ करना बड़ा सहज था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 18, 2019 14:13 IST
तमन्ना भाटिया- India TV
Image Source : INSTAGRAM तमन्ना भाटिया

मीटू में फंसे साजिद खान से बॉलीवुड स्टार खुद को साइड कर रहे हैं वहीं एक्ट्रेस तमन्ना उनके बचाव में आ गई है। तमन्ना ने अपने एक इंटव्यू में कहा कि साजिद के साथ मैं बहुत आराम से काम किया यह दूसरी बात है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन उनके साथ करना बड़ा सहज था। 'हाउसफुल', 'हमशकल्‍स', 'हिम्‍मतवाला' और 'हे बेबी' जैसी फिल्‍में दे चुके फिल्‍ममेकर साजिद खान बीते कुछ समय से मीटू मूवमेंट के कारण सुर्खियों में हैं। अब तक कई महिलाओं ने साजिद पर दुर्व्‍यवहार का आरोप लगाया है। न सिर्फ इन घटनाओं से उनकी फैमिली के लोग नाखुश थे बल्‍कि उनकी ड्यूटी से भी उन्‍हें निकाल दिया गया। 

बता दें कि तमन्ना साजिद के साथ फिल्‍म 'हिम्‍मतवाला' में साथ काम कर चुकी हैं। जहां तमन्‍ना फिल्‍ममेकर के सपॉर्ट में आ गईं, वहीं बीते दिनों ऐक्‍ट्रेस विद्या बालन ने कहा था कि वह दोबारा साजिद के साथ काम नहीं करेंगी। विद्या के बयान पर तमन्‍ना ने जवाब देते हुए कहा, 'सबका अलग-अलग अनुभव है और सभी को अपनी राय रखने और अनुभव शेयर करने का हक है। अगर विद्या का अनुभव बुरा रहा है तो इस तरह रिऐक्‍ट करना उनके लिए नॉर्मल है।' 

वर्कफ्रंट की बात करें तो तमन्‍ना अब कंगना रनौत की फिल्‍म 'क्‍वीन' के तमिल रीमेक में नजर आएंगी। फिल्‍म का टाइटल 'दिस इज महालक्ष्‍मी' रखा गया है। इसके अलावा वह 'देवी 2' व कुछ दूसरी फिल्‍मों में भी दिखेंगी। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment