1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. विक्की कौशल को डेट करना चाहती हैं तमन्ना भाटिया

विक्की कौशल को डेट करना चाहती हैं तमन्ना भाटिया

Read In English

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने हाल ही में मज़ाक करते हुए कहा था कि वह ऋतिक रोशन के लिए नो-किसिंग क्लॉज तोड़ने के लिए तैयार हैं और अब उन्होंने कहा है कि वह बॉलीवुड से विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को डेट करना पसंद करेंगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 28, 2019 10:55 IST
Tamannaah Bhatia likes to date Vicky Kaushal- India TV
Image Source : INSTAGRAM Tamannaah Bhatia likes to date Vicky Kaushal

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने हाल ही में मज़ाक करते हुए कहा था कि वह ऋतिक रोशन के लिए नो-किसिंग क्लॉज तोड़ने के लिए तैयार हैं और अब उन्होंने कहा है कि वह बॉलीवुड से विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को डेट करना पसंद करेंगी। विक्की 'राज़ी' और 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' की सफलता के बाद स्टार बन गए हैं।

एक पोर्टल से बातचीत में तमन्ना ने #MeToo मूवमेंट के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा- ''बहुत से लोगों पर कई तरह के आरोप लगाए गए। इस मूवमेंट का मकसद यही था कि लोग अपना अनुभव शेयर करें, अपनी कहानी बताएं और ऐसा करने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए। हालांकि मेरे ख्याल से इस मूवमेंट ने अपनी धार खो दी क्योंकि बहुत लोगों के लिए यह पीआर का खेल बन गया था। इस मूवमेंट को उचित सम्मान दिया जाना चाहिए था और इसे और गंभीरता से लिया जाना चाहिए था।''

तमन्ना ने यह भी कहा था कि वह साजिद खान के साथ काम करने में कंफर्टेबल थीं। आपको बता दें कि साजिद पर भी इस मूवमेंट के तहत यौन शोषण के आरोप लगे थे। ''उन्होंने मेरे साथ कभी बुरा बर्ताव नहीं किया और मैं उनके साथ काम करने में सहज महसूस कर रही थी। सबका अलग अनुभव होता है।''

फिलहाल विक्की एक हॉरर फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर हैं। इसके अलावा वह उधम सिंह की बायोपिक में भी नज़र आएंगे।

Also Read:

साहिर लुधियानवी की बायोपिक में दीपिका पादुकोण ने तापसी पन्नू को किया रिप्लेस?

Kesari Box Office Collection: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' 100 करोड़ के करीब, IPL की वजह से स्लो कमाई

प्रियंका चोपड़ा ने बैकग्राउंड डांसर के साथ किया था बुरा व्यवहार, रोडीज़ के कंटेस्टेंट ने सुनाई आपबीती

Lok Sabha Elections Results 2019 Live Updates: लोकसभा चुनाव नतीजों से जुड़ी ताजा खबरों, चुनाव परिणाम और हर अपडेट के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 542 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv