1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. तैमूर अली खान पापा सैफ के साथ पार्क में खेलते आए नजर, फोटो वायरल

तैमूर अली खान पापा सैफ के साथ पार्क में खेलते आए नजर, फोटो वायरल

सैफ अली खान इन दिनों पत्नी करीना कपूर और बेटे तैमूर के साथ लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं। और सैफ ने हाल ही में अपना बर्थडे पत्नी और बेटे के साथ मनाया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 18, 2019 11:29 IST
तैमूर अली खान- India TV
तैमूर अली खान

सैफ अली खान इन दिनों पत्नी करीना कपूर और बेटे तैमूर के साथ लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं। साथ ही सैफ ने हाल ही में अपना बर्थडे  पत्नी और बेटे के साथ सेलिब्रेट किया है। बर्थडे की कई फोटो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रही। बता दें कि सैफ और बेटे तैमूर की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस फोटो में सैफ तैमूर को गोद में लिये हुए हैं और तैमूर हंस रहे हैं।

इस फोटो में सैफ अली खान तैमूर के साथ में मस्ती करते नजर आ रहे हैं। बर्थडे फोटो के बाद यह फोटो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है और इस क्यूट मूवमेंट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसमें तैमूर की स्माइल लोगों को काफी पसंद आ रही है और लोग इस स्माइल को लेकर काफी कमेंट भी कर रहे हैं और फोटो में कई और बच्चे भी मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

इससे पहले सैफ अली खान फैमिली की एक और तस्वीर सामने आई थी, जो सैफ अली खान के बर्थडे की थी। वह फोटो इंग्लैंड के विंडसर की है, जहां सैफ 16 अगस्त को अपना 49वां जन्मदिन मना रहे थे। सैफ के बर्थडे सेलिब्रेशन की पहली तस्वीर करीना कपूर के फैन अकाउंट पर शेयर की गई थी। तस्वीर में सैफ, करीना और तैमूर साथ बैठे हैं और हंस रहे हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि सैफ और तैमूर की मस्ती की ये तस्वीर भी इंग्लैंड की ही है।

View this post on Instagram

#happiness💕

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

सैफ के बर्थ डे पर बेटी सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता को बर्थडे विश किया था। जन्मदिन की बधाई देते हुए सारा ने अपने भाइयों और पिता के साथ एक फोटो पोस्ट की और लिखा, 'जन्मदिन की बहुत बधाई हो अब्बा। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं।'

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment