1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. तैमूर अली खान के कारण फेमस हो गई हैं उनकी नैनी, मिलती है लाखों की सैलरी!

तैमूर अली खान के कारण फेमस हो गई हैं उनकी नैनी, मिलती है लाखों की सैलरी!

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर के साथ रहते हुए उनकी नैनी भी फेमस हो गई हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं उनकी नैनी को हर महीने कितनी सैलरी मिलती है।

Written by: Swati Pandey [Updated:27 Sep 2018, 7:43 PM IST]
Taimur Ali Khan with his Nanny- India TV
Image Source : YOGEN SHAH Taimur Ali Khan with his Nanny

नई दिल्ली: सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान की फैन फॉलोइंग कई बॉलीवुड स्टार्स से भी ज्यादा है। तैमूर चाहे पार्क में खेल रहे हों या प्ले स्कूल जा रहे हों, उनकी तस्वीरें खींचने के लिए कैमरामैन हमेशा मौजूद रहते हैं। तैमूर भी कैमरा फ्रेंडली हैं और मीडिया को पोज देने में नहीं हिचकिचाते। तैमूर के साथ हर जगह नैनी नजर आती हैं। ज्यादातर तस्वीरों में तैमूर अपनी नैनी की गोद में दिखते हैं। तैमूर के साथ रहते हुए उनकी नैनी भी फेमस हो गई हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं उनकी नैनी को हर महीने कितनी सैलरी मिलती है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी नैनी को हर महीने 1.5 लाख रूपये सैलरी मिलती है। इसके साथ ही ओवरटाइम करने के भी अलग से पैसे मिलते हैं। इतना ही नहीं उनके लिए एक कार हमेशा खड़ी रहती है। उन्हें तैमूर को जहां ले जाना होता है, वह उस कार से ले जाती हैं।

Taimur Ali Khan with his Nanny

Taimur Ali Khan with his Nanny

Taimur Ali Khan with his Nanny

Taimur Ali Khan with his Nanny

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी नैनी का नाम सावित्री है। उनके इंस्टाग्राम पर फैन पेज भी है।

View this post on Instagram

Nanny the Great ❤️

A post shared by Nanny Ali Khan (@taimur_ki_nanny) on

View this post on Instagram

Keep the cash coming baby.. keep the cash coming

A post shared by Nanny Ali Khan (@taimur_ki_nanny) on

हालांकि तैमूर को मिलती अटेंशन से सैफ और करीना परेशान हैं। कई बार दोनों कह चुके हैं कि तैमूर को सामान्य बचपन मिलना चाहिए और पैपराजी को तैमूर की ज्यादा तस्वीरें नहीं खीचनी चाहिए।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: तैमूर अली खान के कारण फेमस हो गई हैं उनकी नैनी, मिलती है लाखों की सैलरी! taimur ali khan nanny reportedly draws 1.5 lakh salary per month
Write a comment
ipl-2019
chunav-manch-march-2019