1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. तैमूर अली खान ने पॉपुलैरिटी के मामले में मॉम करीना को छोड़ा पीछे, डॉल के बाद मार्केट में तैमूर बिस्किट

तैमूर अली खान ने पॉपुलैरिटी के मामले में मॉम करीना को छोड़ा पीछे, डॉल के बाद मार्केट में तैमूर बिस्किट

तैमूर अली खान की डॉल के बाद तैमूर अली खान की कस्टमाइज कुकीज भी मार्केट में आ गई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 27, 2019 20:30 IST
तैमूर अली खान- India TV
तैमूर अली खान

मुंबई: तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को कौन नहीं जानता। करीना कपूर खान और सैफ अली खान के लाड़ले बेटे तैमूर अली खान सोशल मीडिया में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले स्टारकिड हैं। तैमूर बेहद क्यूट हैं और अपनी क्यूट अदा से लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर लेते हैं। तैमूर को मिल रहे मीडिया अटेंशन से उनकी मां करीना कपूर और पिता सैफ अली खान भी परेशान हो जाते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर तो तैमूर के कई सारे फैन पेज चल रहे हैं। तैमूर की तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं।

इंस्टाग्राम से लेकर ट्विटर और फेसबुक पर तैमूर अली खान के चर्चे रहते हैं। तभी तो तैमूर अली खान के जैसी दिखने वाली डॉल भी मार्केट में आ गई। हालांकि उनकी मां करीना को वो डॉल बिल्कुल भी तैमूर जैसी नहीं लगी। लेकिन मार्केट में ये डॉल धड़ल्ले से बिक रही है। 

अब तैमूर डॉल के बाद तैमूर के नाम पर बिस्किट भी मार्केट में आ गए हैं। DNA में छपी खबर के मुताबिक कस्टमाइज कुकीज बनाने वाली एक बेकरी ने तैमूर के तस्वीर वाली कुकूज तैयार की है और एक अवॉर्ड फंक्शन में आने वाले मेहमानों को ये कुकीज उपहार में दी गई।

इससे पहले तैमूर डॉल ने खूब हलचल मचाई थी। 

करीना कपूर के लाड़ले किसी न किसी तरह मीडिया की हेडलाइन बनते रहते हैं। डॉल पर करीना का रिएक्शन तो हमने आपको बता दिया देखना दिलचस्प होगा कि जब करीना को ये तैमूर कुकीज वाली बात पता चलेगी तो उनका क्या रिएक्शन आता है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

100 करोड़ के क्लब में एंट्री करने को तैयार है अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी'

इंस्टाग्राम में आलिया भट्ट के 30 मिलियन फॉलोवर्स, एक्ट्रेस ने इस तरह किया सेलिब्रेट

अब आप भी खरीद सकते हैं सलमान खान के जिम इक्वेपमेंट

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment