1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. डॉ.हाथी की श्रद्धांजलि पर लोगों को हंसता देख भड़कीं बबीता, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

डॉ.हाथी की श्रद्धांजलि पर लोगों को हंसता देख भड़कीं बबीता, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में डॉक्टर हाथी भाई का अहम किरदार निभाने वाले अभिनेता कवि कुमार आजाद के अचानक निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री हैरान है। हाल ही में उनके अंतिम संस्कार के मौके पर शो में बबिता जी का किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री मुनमुन दत्ता काफी भड़क पड़ीं। दरअसल वह मौजूद कुछ लोगों की हरकतों से काफी नाराज हुईं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:13 Jul 2018, 2:05 PM IST]
Babita Ji aka Munmun Dutta- India TV
Babita Ji aka Munmun Dutta

नई दिल्ली: लोकप्रिय धारावाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में डॉक्टर हाथी भाई का अहम किरदार निभाने वाले अभिनेता कवि कुमार आजाद के अचानक निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री हैरान है। हाल ही में उनके अंतिम संस्कार के मौके पर शो में बबिता जी का किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री मुनमुन दत्ता काफी भड़क पड़ीं। दरअसल वह मौजूद कुछ लोगों की हरकतों से काफी नाराज हुईं। जहां एक ओर अंतिम संस्कार के दौरान मौजूद साथी कलाकारों और कई सितारों ने उन्हें नम आंखों से विदाई दी वहीं दूसरी ओर ऐसे माहौल में भी कुछ लोग मौजूद हस्तियों के साथ सेल्फी क्लिक करने की कोशिश कर रहे थे।

Babita Ji aka Munmun Dutta

Babita Ji aka Munmun Dutta

हाल ही में मुनमुन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक पोस्ट के जरिए ऐसे लोगों पर गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने लिखा, "मैं लोगों का बर्ताव देखकर बहुत हैरान हूं। जब हम हाथी भाई के अंतिम संस्कार से पहले उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए उनके घर पहुंचे तो वहां लोग हमारे चेहरे की ओर अपना सेलफोन करके सेल्फी क्लिक कर रहे थे, वीडियो बना रहे थे। इनमे आंटी, अंकल और युवा लोग भी शामिल थे। बेहदा है ये।"

Babita Ji aka Munmun Dutta

Babita Ji aka Munmun Dutta

उन्होंने आगे लिखा, "यह दिखाता है कि लोग ऐसे विकट और निराशाजनक क्षण के दौरान भी कितनी इज्जत रखते हैं। यह सब सिर्फ एक सेल्फी के लिए? ताकि आप इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सकें और वॉट्सऐप पर सर्कुलेट कर सकें? ऐसी स्थिति में आम लोग कभी सम्मान जाहिर करने नहीं आते, बल्कि वह सितारों को देखने, तस्वीरें क्लिक करवाने और मौज मस्ती के लिए आते हैं।"

Babita Ji aka Munmun Dutta

Babita Ji aka Munmun Dutta

मुनमुन ने भड़कते हुए आगे लिखा, "भीड़ में मैं 2 लोगों पर मेरे चेहरे पर सेलफोन दिखाने के लिए कारण चिल्लाई। मैंने देखकर पड़ोस वाली ब्लिडिंग में लोग हमें देखकर हंस रहे हैं और तस्वीरें क्लिक कर रहे हैं। मैंने चेहरे पर जीरो सम्मान देखा, और भी 'तमाशा' बनने से पहले वह जगह ही छोड़ दी।" बता दें कि पूरी टीम कवि कुमार को याद कर भावुक है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Taarak Mehta...'s Munmun Dutta aka Babita Ji disappointed to saw people laughing at Kavi Kumar Azad's cremation
Write a comment