1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स ने ढूंढना शुरू की नई 'दयाबेन', ऑडिशन शुरू

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स ने ढूंढना शुरू की नई 'दयाबेन', ऑडिशन शुरू

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स ने दयाबेन के किरदार के लिए ऑडिशन करना शुरू कर दिए हैं। वह एक नए चेहरे की तलाश में हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 03, 2019 13:02 IST
disha vakani- India TV
Image Source : INSTAGRAM/DISHA VAKANI disha vakani

सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जब से दयाबेन शो छोड़कर गई हैं तब से यह शो सुर्खियों में बना हुआ है। 'दयाबेन' का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी(Disha Vakani) के मेटरनिटी लीव पर गई थी। जिसके बाद से उन्होंने शो में वापसी नहीं की है। बीच में खबरें आ रही थीं की वह जल्द ही शो में वापसी करने जा रही हैं मगर अब लेटेस्ट खबरों के मुताबिक उन्होंने शो छोड़ दिया है और मेकर्स नई दयाबेन की तलाश में लग गए हैं। 

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने दयाबेन के रिप्लेसमेंट के लिए ऑडिशन करना शुरू कर दिया है। कहा जा रहा है कि शो के मेकर्स ने दयाबेन को वापसी करने के लिए 30 दिन का समय दिया था। जिसके बाद वह नई दयाबेन ढूंढना शुरू कर देंगे।

हालांकि अभी तक 30 दिन पूरे नहीं हुए हैं और मेकर्स ने ऑडिशन करना शुरू कर दिया है। स्पॉटबॉय को सूत्रों ने बताया है कि दिशा को मीडिया से पब्लिसिटी चाहिए जिसकी वजह से उन्होंने पुरानी वीडियो शेयर की हैं। मेकर्स ने कहा है कि वह दिशा को वेलकम करेंगे अगर वह कोई भी बात स्वीकार कर नहीं आती हैं। उनका 30 या 35 दिन तक इंतजार किया जाएगा। इसके साथ ही मेकर्स का कहना है कि वह किसी पुराने चेहरे को दयाबेन के रोल में नहीं लाना चाहते हैं इसलिए वह नया चेहरा तलाश रहे हैं।

View this post on Instagram

#Sankrantivibes#happyday

A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani) on

कुछ दिन पहले शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने बताया था कि दिशा वकानी की शो में वापसी होने जा रही है। उन्होंने बताया था, दिशा जरुर शो में वापसी करेंगी। धैर्य का फल दया होता है। इसके साथ ही शैलेश लोढ़ा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में इस बात को कंफर्म किया है कि दयाबेन जल्द ही शो में वापिस आ जाएंगी।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also read:

Birthday Special: बॉलीवुड में कदम रखने से पहले इन सीरियल में नजर आ चुके हैं विक्रांत मेसी

आज रिलीज होगा करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' का ट्रेलर

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स ने ढूंढना शुरू की नई 'दयाबेन', ऑडिशन शुरू-Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah's Makers in search for new Daya Ben
Write a comment
ipl-2019